रोहतक में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

0
Murder

सिर पर मिले चोट के निशान (Murder)

रोहतक (सच कहूँ न्यूज)। शहर थाना के अंतर्गत सिंहपुरा रोड स्थित सूर्या कॉलोनी में दो साल से अपनी ससुराल में रहने वाले एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में पड़ा मिला है। युवक के सिर में चोट के गहरे निशान हैं, जिससे साफ है कि युवक की हत्या की गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के भाई की शिकायत पर सास व पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंच घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में जरूरी साक्ष्य एकत्रित किए।

जागरण मंडली में करता था काम

पुलिस के अनुसार रविवार सुबह बसंतपुर निवासी सूरज का शव सिंहपुरा स्थित सूर्या कॉलोनी में एक कमरे में पड़ा मिला। घटना का पता उस वक्त लगा जब सूरज के ससुराल वाले कमरे में गए तो देखा कि सूरज खून से लथपथ पड़ा है।

  • सूरज के सिर पर चोट के गहरे निशान थे।
  • इसी बीच सूचना मिलने पर मृतक का भाई जितेन्द्र भी वहां पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी।
  • सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।
  • जितेन्द्र ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले सूरज ने सूर्या कॉलोनी निवासी सोनू के साथ मैरिज की थी।
  • सूरज अपने परिवार को छोड़कर ससुराल में ही अपनी पत्नी के साथ रह रहा था।

सास और पत्नी के खिलाफ केस दर्ज 

सूरज जागरण मंडली में काम करता था। कई बार सूरज ने उसे फोन पर बताया था कि उसकी सास केला देवी व पत्नी उसे तंग कर मारपीट करते हैं।  (Murder)  जितेन्द्र ने बताया कि दोनों ने ही मिलकर उसके भाई की हत्या की है। वहीं मृतक की पत्नी व सास का कहना है कि सूरज पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था

  • आज उसका शव कमरे में पड़ा हुआ मिला है।
  • पुलिस ने इस संबंध में जितेन्द्र की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।
  • पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

प्रांरभिक जांच में यह बात सामने आई है कि जिस तरह से सिर पर चोट लगी है, हो सकता है कि किसी भारी वस्तु से हमला कर हत्या को अंजाम दिया गया है। (Murder) इन्द्रा कालोनी चौकी इंचार्ज सुभाष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए है और जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।