हरियाणा

घरेलू कलह के चलते खुद को मारी गोली

Suicide, Hanging, Young Man

शव कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी पुलिस

चौपटा (सच कहूँ न्यूज)। घरेलू कलह के चलते सरसा जिले के गांव लुदेसर निवासी एक व्यक्ति ने चोपटा में स्वयं को बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार गांव लुदेसर निवासी राजेंद्र उर्फ राजू (37) पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल के छोटे भाई कालूराम बैनीवाल के पास कार चालक के रूप में कार्य करता था। राजू मंगलवार रात को 11 बजे के करीब कार्यालय में पहुंचा। बुधवार सुबह 11 बजे तक जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो पुलिस को सूचित किया गया।

पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो राजू मृत मिला। उसके बगल में 315 बोर की बंदूक पड़ी थी। माथे में गोली लगने से उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। मृतक के बड़े भाई देवीलाल ने बताया कि दोनों भाइयों का परलिका राजस्थान में रामस्वरूप की पुत्रियों से वर्ष 2010 में विवाह हुआ था।

उसके भाई की अपनी पत्नी ममता से अनबन रहती थी। उसने आरोप लगाया कि ससुरालपक्ष के लोग उसके भाई को हमेशा धमकियां देते थे। बीती 6 जून को दर्जनभर ससुरालजन आए और ममता को अपने साथ ले गए। इसी कलह और ससुरालजनों की धमकी की वजह से उसके भाई ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top