सिर में चोट मारकर युवक की हत्या

0
Young man killed in head injury

दिल्ली एयरपोर्ट पर कोरियर का करता था काम (Young man killed)

  • भैयादूज को आया था घर पर

रोहतक (सच कहूँ न्यूज)। सांपला थाना के अंतर्गत गांव ईस्माईला में तीन दिन से लापता चल रहे एक (Young man killed) युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में खेतों में पड़ा मिला है। युवक के सिर पर चोट मारकर हत्या की गई है। परिजनों ने गांव के ही कुछ युवकों पर हत्या का शक जताया है। पुलिस इसी आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। डीएसपी व एफएसएल की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में परिजनों से भी पूछताछ की।

जानकारी के अनुसार युवक दिल्ली एयरपोर्ट पर कोरियर का काम करता था और भैयादूज के पर्व पर घर आया हुआ था। पुलिस के अनुसार गांव ईस्माइला निवासी मनेन्द्र दिल्ली से भैयादूज पर घर आया था और बाद में वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिजनों ने इस संबंध में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। बुधवार सुबह ग्रामीणों ने खेतों में एक युवक का शव लहुलुहान हालत में पड़ा देखा। बाद में शव की पहचान गांव के मनेन्द्र के रूप में हुई। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की।

परिजनों ने युवकों पर मनेन्द्र की हत्या का जताया शक

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि गांव के ही कुछ युवक भैयादूज के पर्व पर मनेन्द्र को घर से बुलाकर ले गए थे। परिजनों ने युवकों पर मनेन्द्र की हत्या का शक जताया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया। डीएसपी व एफएसएल की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में परिजनों से पता किया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।