जहर देकर पहलवान की हत्या!

0
Murder

अखाड़ा संचालक हिंद केसरी व उसके दो बेटों पर हत्या का केस दर्ज

  • 20 लाख के लेन-देन की बात आई सामने

रोहतक (सच कहूँ न्यूज)। शिवाजी कॉलोनी थाना के अंतर्गत अग्रसेन स्थित कॉलोनी में किराये के मकान में रहने वाले गांव रिटौली निवासी पहलवान शिवकुमार की कथित रूप से जहर देकर हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक के भाई का आरोप है कि अखाड़ा संचालक हिंद केसरी सुरेश पहलवान व उसके दो बेटों ने कुछ लोगों के साथ मिलकर शिवकुमार की हत्या की है। पुलिस ने इस संबंध में हिंद केसरी पहलवान सुरेश सहित अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार गांव रिटौली निवासी पहलवान शिवकुमार अग्रसेन स्थित कॉलोनी में एक किराये के मकान में रह रहा था और देर रात उसने भाई सूरजमल को फोन कर बताया कि हिंद केसरी सुरेश पहलवान अपने दोनों बेटों व कुछ लोगों के साथ उसके कमरे पर आया हुआ है और उसके साथ मारपीट कर रहा है। सूचना मिलने पर सूरजमल अपनी भाभी व पत्नी के साथ कमरे पर पहुंचा तो उसने देखा कि शिवकुमार संदिग्ध परिस्थितियों में अचेत अवस्था में पड़ा है और हिंद केसरी सुरेश पहलवान व कुछ लोग गली से भागते नजर आए।

परिजन शिवकुमार को लेकर पीजीआई पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को अपने कब्जे में ले लिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि शिवकुमार सुरेश पहलवान के अखाड़े में अभ्यास करता था और उसके साथ प्रोपर्टी का भी काम कर रहा था। हिंद केसरी सुरेश पहलवान से 20 लाख रुपए शिवकुमार ने लेने थे, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था और इसी के चलते हिंद केसरी सुरेश पहलवान ने शिवकुमार की जहर देखकर हत्या की है। बाद में डीएसपी व एफएसएल की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मृतक के भाई सूरजमल के बयान पर सुरेश पहलवान उसके बेटे सोमबीर व संजय सहित कई लोगों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।