Breaking News

वर्ल्ड कप: वेस्टइंडीज-अफगानिस्तान मैच आज

World Cup: West Indies-Afghanistan match today

इंग्लैंड के ग्राउंड पर पहली बार दोनों टीमें आमने-सामने

अंक तालिका में वेस्टइंडीज की टीम 9वें और अफगानिस्तान 10वें स्थान पर

मैच का प्रसारण दोपहर 3:00 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर

लीड्स। वर्ल्ड कप के 42वें मुकाबले में गुरुवार को हेडिंग्ले में वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान (World Cup: West Indies-Afghanistan match today) की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनोें टीमें पहले ही सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं। विंडीज इस टूर्नामेंट में सिर्फ एक ही जीत दर्ज कर पाया, वहीं अफगान टीम को अब तक सफलता नहीं मिली। वह अपने आखिरी लीग मुकाबले में विंडीज को हराकर जीत के साथ घर लौटना चाहेगा।

दोनों टीमें इंग्लैंड के मैदान पर पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगी। वेस्टइंडीज की टीम 8 मैचों में 3 पॉइंट्स के साथ नौवें (World Cup: West Indies-Afghanistan match today) नंबर पर है। अफगानिस्तान बिना इतने ही मैचों में बिना जीत के आखिरी स्थान पर है।

वेस्टइंडीज vs अफगानिस्तान हेड टू हेड

दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 5 वनडे खेले गए। इनमें अफगानिस्तान को 3 में जीत मिली, जबकि विंडीज को सिर्फ एक में सफलता मिली। एक मैच बेनतीजा रहा। पिछले दो मुकाबलों में अफगानिस्तान ने वेस्टइंडीज को हराया। ये दोनों मैच वर्ल्ड कप क्वालिफायर में खेले गए थे।

मौसम और पिच रिपोर्ट: लीड्स में दिनभर मौसम सुहाना रहेगा। बारिश की संभावना नहीं है और तापमान 14 से 21 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। पिछले मैचों में पिच पारी आगे बढ़ने के साथ धीमी हो रही थी, जिससे स्पिनर्स को मदद मिल रही थी। बादल छाए रहने की वजह से एक बार फिर गेंदबाजों को ही मदद मिलने की संभावना है। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी कर के 250 रन के ऊपर का टारगेट देना पसंद करेगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top