Breaking News

वर्ल्ड कप : श्रीलंका-पाकिस्तान मैच आज

World Cup: Sri Lanka-Pakistan match today

इंग्लैंड के मैदान पर टूर्नामेंट में 36 साल बाद आमने-सामने

मैच का प्रसारण दोपहर 3:00 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा

दोनों टीमें 1983 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के मैदान पर आमने-सामने हुईं थीं, तब पाकिस्तान जीता था

खेल डेस्क। वर्ल्ड कप के 11वें मैच में शुक्रवार को ब्रिस्टल में श्रीलंका का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। दोनों टीमें इंग्लैंड के मैदान पर वर्ल्ड कप में 36 साल बाद आमने-सामने होंगी। श्रीलंका-पाकिस्तान में पिछली मुकाबला 1983 में हेडिंग्ले में हुआ था। तब पाकिस्तान 11 रन से मैच जीता था। श्रीलंका की टीम पिछले 6 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ जीतने में नाकाम रही है। उसे पिछली जीत 2015 में मिली थी। तब उसने पाकिस्तान को 165 रन से हराया था।

इंग्लैंड की धरती पर दोनों टीमों के बीच अब तक 4 मुकाबले खेले गए। इनमें श्रीलंका की टीम कभी नहीं जीती। पिछली बार चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान 2017 में दोनों टीमें यहां पर आमने-सामने हुईं थीं। तब पाकिस्तान तीन विकेट से जीता था।

श्रीलंका v/s ऑस्ट्रेलिया हेड टू हेड

दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 153 वनडे खेले गए। इनमें पाकिस्तान ने 90 जीते। श्रीलंका को 58 मैच में जीत मिली। एक मुकाबला टाई रहा। वहीं, 4 मुकाबलों में नतीजा नहीं निकला। वर्ल्ड कप में दोनों के बीच अब तक 7 मुकाबले हुए। सभी में पाकिस्तान ही जीता।

मौसम और पिच रिपोर्ट : दिनभर बादल छाए रहेंगे। तापमान लगभग 13 से 16 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। मैच के दौरान बारिश की संभावना है। इस पिच पर बाद में बल्लेबाजी करना आसान होगा। 17 में से सिर्फ सात बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है। पिछले दोनों मैच में रन चेज करने वाली टीम विजेता बनी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top