Breaking News

वर्ल्ड कप: श्रीलंका-अफगानिस्तान के बीच मैच आज

World Cup: A match between Sri Lanka and Afghanistan today

दोनों टीमें इंग्लैंड में पहली बार आमने-सामने

मैच का प्रसारण दोपहर 3:00 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा

श्रीलंका को पहले मैच में न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार मिली

खेल डेस्क। वर्ल्ड कप का 7वां मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच आज कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स पर खेला जाएगा। दोनों टीमें पहली बार इंग्लैंड के मैदान पर आमने-सामने होंगी। श्रीलंका और अफगानिस्तान दोनों का इस टूर्नामेंट में यह दूसरा मैच होगा। श्रीलंका को पहले मैच में न्यूजीलैंड ने 10 विकेट से हराया था। अफगानिस्तान को ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से शिकस्त दी थी। ऐसे में दोनों टीमें टूर्नामेंट में अपना पहला मैच जीतना चाहेंगी।

इंग्लैंड के मैदानों की बात की जाए तो श्रीलंका ने यहां अब तक 56 मैच खेले हैं। इनमें से उसे 21 में जीत मिली, जबकि 33 मुकाबलों में वह हार गया। एक मैच में नतीजा नहीं निकला और एक मुकाबला टाई रहा। वहीं, अफगानिस्तान ने यहां एक ही मैच खेला है। इसमें उसे ऑस्ट्रेलिया (इसी वर्ल्ड कप में) ने शिकस्त दी थी।

बांग्लादेश-अफगानिस्तान हेड टू हेड

दोनों टीमें 9 महीने बाद वनडे में आमने-सामने होंगी। पिछली बार अबु धाबी में खेले गए एशिया कप के मैच में अफगानिस्तान को 91 रन से जीत मिली थी। श्रीलंका-अफगानिस्तान के बीच अब तक तीन मुकाबले खेले गए। इनमें से श्रीलंका को दो और अफगानिस्तान को एक में जीत मिली। वर्ल्ड कप में 4 साल बाद दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। पिछली बार न्यूजीलैंड के ड्यूनेडिन में श्रीलंकाई टीम को जीत मिली थी।

पिच और मौसम रिपोर्ट : मंगलवार को कार्डिफ में बादल छाए रहने की संभावना है। 12 से 21 डिग्री के बीच तक तापमान रह सकता है। टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी चुन सकती है। श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने पहले गेंदबाजी करते हुए 9 विकेट लिए थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top