Breaking News

लुधियाना: पति को हत्या में फंसाने के लिए डेढ़ साल की बेटी के मुंह पर तकिया रख मार डाला

Murder

 

 

  • ड्रामा कर खुद ही ले गई अस्पताल, लोगों ने सख्ती से पूछा तो जुर्म कबूला की घटना
  • आरोपी सुनीता गिरफ्तार, पति को फंसा कर प्रेमी से शादी करने की थी योजना

लुधियाना (एजेंसी) लक्ष्मण नगर इलाके में एक महिला ने अपनी डेढ़ साल की बच्ची की तकिया से गला दबाकर हत्या कर दी। महिला ने अपने पति को हत्या के आरोप में फंसाने और प्रेमी के साथ शादी करने के लिए वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद ड्रामा रचते हुए खुद बच्ची को अस्पताल ले गई। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मोहल्ले वालों ने सख्ती से पूछा तो हत्या की बात कबूल कर ली। चौकी इंडस्ट्री एरिया पुलिस ने डेढ़ साल की खुशी के शव को कब्जे में लेकर आरोपी महिला सुनीता को गिरफ्तार कर हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक सुनीता की शादी 3 साल पहले गुड्‌डू से हुई थी। गुड्‌डू मजदूरी करता है। कुछ समय बाद उनके घर बेटी हुई और फिर दोनों में विवाद होने लगा। क्योंकि सुनीता के किसी से अवैध संबंध थे और उससे ही शादी करना चाहती थी। लेकिन गुड्‌डू विरोध कर रहा था।

दो साल पहले सुनीता गुड्‌डू को छोड़कर मायके ग्यासपुरा चली गई। इस दौरान कई बार उनके बीच समझौते ही बात चली, लेकिन हुआ नहीं। तीन दिन पहले सुनीता अचानक अपनी बेटी को लेकर गुड्‌डू के पास आ गई। शनिवार रात को वो कमरे में सो गए। करीब डेढ़ बजे सुनीता उठी और उसने तकिया उठाकर बच्ची के चेहरे पर रख दिया, जिससे उसकी सांस रुकी और मौत हो गई। ड्रामा करने के लिए सुनीता चिल्लाने लगी और अपने पति को उठाकर बोली कि बेटी हिल नहीं रही, उसे कुछ हो गया है। वो बच्ची को पति के साथ लेकर अस्पताल गई, जहां डाॅक्टरों ने कहा कि एक घंटे पहले उसकी मौत हो गई।

जिसके बाद वो अपने पति पर आरोप लगाने लगी कि उसने उसकी बच्ची की हत्या की है। जिसे सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने सुनीता और गुड्‌डू से सख्ती से पूछा तो सुनीता ने बताया कि उसी ने बच्ची की हत्या की है। फिर लोगों ने पुलिस को सूचित किया। इंडस्ट्रियल एरिया चौकी के इंचार्ज दलजीत सिंह ने कहा, दूसरी शादी की लालसा में आरोपी महिला ने बेटी की हत्या की है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी जांच की जा रही है।

दूसरी शादी के लिए की हत्या : आरोपी सुनीता ने बताया कि गुड्‌डू उसे तलाक नहीं दे रहा था। उसे अपने आशिक से शादी करनी थी। उसने पति के पास आने से पहले ही प्लानिंग बना ली थी कि वो बच्ची की हत्या कर गुड्‌डू को फंसा देगी। लेकिन प्लान पूरा नहीं हो सका और सच सामने आ गया। पुलिस आशिक की तलाश कर रही है। प्लानिंग पता होती तो कभी न लाता घर : उधर, गुड्‌डू ने कहा कि उसे लगा की शायद उसकी पत्नी समझ गई है और वो घर बसाना चाहती है। लेकिन उसे नहीं पता था कि उसके दिमाग में साजिश चल रही है। ऐसा कुछ पता चलता तो वो कभी भी उसे घर न लाता। उसे तलाक देकर वो बेटी को अपने पास रख लेता।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019