खेल

194 अंकों के साथ सरसा की टीम रही ओवरआॅल विजेता

Winner Of The Team With Sirsa With 194 Points

सरसा (सच कहूँ/सुनील वर्मा)।

ताइक्वांडो स्पोर्ट्स एसोसिएशन हरियाणा से संबंधित सरसा ताइक्वांडो स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल के मल्टीपर्पज हॉल में चल रही दो दिवसीय पहला सरसा कप ताइक्वांडो चैम्पियनशिप रविवार को सम्पन्न हो गई। चैम्पियनशिप में 194 अंकों के साथ सरसा जिला की टीम ओवरआॅल विजेता रही जबकि 115 अंकों के साथ झज्जर रनरअप रहा। वहीं महेन्द्रगढ़ की टीम 111 अंकों के साथ चैम्पियनशिप में तृतीय स्थान पर रही। प्रतियोगिता के समापन समारोह पर जिला सह शिक्षा अधिकारी खेल (एईओ) केवल कंबोज मुख्यातिथि के रुप में पहुंचे और सरसा की विजेता टीम को 21 हजार, झज्जर की उपविजेता को 11 हजार व तृतीय स्थान पर रही महेन्द्रगढ़ की टीम को 5100 रुपए नकद, ट्राफी व मेडल पहनाकर सम्मानित गया। इसके अलावा सरसा के प्रशांत राणा को चैम्पियनशिप के बेस्ट प्लेयर के अवार्ड से सम्मानित किया गया।

इस मौके पर एईओ केवल कंबोज ने कहा कि सरसा ताइक्वांडो स्पोर्ट्स एसोसिएशन समय-समय पर ताइक्वांडो प्रतियोगिताओं का आयोजन करती रहती जो कि सरसा जिला के खिलाड़ियों के अच्छी बात है, क्योंकि लगातार अभ्यास व खेलों में भाग लेने से ही खिलाड़ी मानसिक व शारीरिक रूप से परिपक्कव बनता हैं। इससे पूर्व मुख्यातिथि का खेल मैदान में पहुंचने पर आयोजन कमेटी के सचिव व ताइक्वांडो कोच रविन्द्र कुमार व अन्य पदाधिकारियों द्वारा गुलदस्ते देकर जोरदार स्वागत किया गया। चैम्पियनशिप में आॅफिसियल के रूप में कैथल से संदीप वेद, झज्जर से अजय, दिल्ली से पंकज, कुरुक्षेत्र से हर्षदीप, फतेहाबाद से अंशुल, बहादुरगढ़ से नवीन, यमुनानगर से सुभम जज व झज्जर से विजय आदि अपनी सेवाएं दी।

6 खिलाड़ी नेशनल के लिए रवाना: कर्नाटक के शिमोगा शहर में हो रही जूनियर नेशनल ताइक्वांडो चैम्पियनशिप के लिए सरसा ताइक्वांडो स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल के 6 खिलाड़ी भाग लेंगे। ताइक्वांडो कोच रविन्द्र कुमार ने बताया कि 48 से 51 किलोग्राम में अमन, 51 से 55 किलोग्राम में प्रशांत, 55 से 59 किलोग्राम में विकास, 59 से 63 किलोग्राम में पुष्पिन्द्र, 63 से 68 किलोग्राम में यश चौधरी व 68 से 73 किलोग्राम भार वर्ग में अभिषेक उपरोक्त प्रतियोगिता में अपना जौहर दिखाएंगे। वह सभी खिलाड़ी रविवार को कर्नाटक के लिए रवाना होंगे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top