फटाफट न्यूज़
   Nirbhaya Case Hearing: निर्भया के दोषियों को 3 मार्च की सुबह 6 बजे होगी फांसी, नया डेथ वारंट जारी l   महिला अधिकारियों को सेना में मिलेगा स्थाई कमीशन, सुप्रीम कोर्ट ने HC के फैसले पर लगाई मुहर l   नारनौंद-उचाना मार्ग पर दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक से टकराई इको, 6 की मौत, 6 घायल l   मूडीज ने 2020 में भारत के जीडीपी ग्रोथ अनुमान को 6.6% से घटाकर 5.4% किया l   AGR मसला: एयरटेल ने 10,000 करोड़ रुपये का बकाया जमा किया l
देश

वर्ष 2019 के चुनावों में मोदी सरकार को उखाड़ फैंकेगे: राहुल

Modi government BJP

देश में उसके प्रति आक्रोश पनप रहा है | Modi government BJP

मोहाली (एजेंसी)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि रोजगार और किसानों के जुड़े मुद्दों को मोदी सरकार (Modi government BJP) द्वारा तरजीह न दिये जाने से देश में उसके प्रति आक्रोश पनप रहा है तथा पार्टी जनता के सहयोग से न केवल उसे विधानसभा चुनावों में पराजित करेगी बल्कि उसे 2019 के चुनावों में केंद्र से भी उखाड़ फैंकेगी।
गांधी ने यहां एसोसिएट्स जर्नल लिमिटेड(एजेएल) के हिंदी अखबार ‘नवजीवन’ की पुन: प्रकाशन शुरू करने तथा राष्ट्रपति महात्मा गांधी की 15वहीं जयंती पर इसका विशेषांक निकालने के मौके पर अपने सम्बोधन में यह बात कही।

सरकार यह मानती है कि मेक इन इंडिया से काम चल जाएगा

उन्होंने दावा किया कि हाल के विधानसभा चुनावों में देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को जबाव देने वाली है साथ ही अगले वर्ष प्रस्तावित आम चुनावों में भी कांग्रेस जनता के सहयोग से मोदी सरकार कों केंद्र से उखाड़ फैंकेगी। उन्होंने केंद्र सरकार पर किसानों को तरजीह नहीं देने का आरोप लगाया और कहा कि सरकार यह मानती है कि मेक इन इंडिया से काम चल जाएगा। लेकिन वह कहना चाहते हैं कि चाहे 21वीं या 22 वीं सदी हो किसान के हितों के संरक्षण और खाद्य सुरक्षा के बिना देश आगे नहीं बढ़ सकता। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस वर्ष 2019 के आम चुनावों के बाद सत्ता में आने पर 21वीं सदी के मद्देनजर रोजगार और किसानों की समस्याओं को हल करने के लिये एक रणनीति बना कर काम करेगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top