फटाफट न्यूज़
   Nirbhaya Case Hearing: निर्भया के दोषियों को 3 मार्च की सुबह 6 बजे होगी फांसी, नया डेथ वारंट जारी l   महिला अधिकारियों को सेना में मिलेगा स्थाई कमीशन, सुप्रीम कोर्ट ने HC के फैसले पर लगाई मुहर l   नारनौंद-उचाना मार्ग पर दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक से टकराई इको, 6 की मौत, 6 घायल l   मूडीज ने 2020 में भारत के जीडीपी ग्रोथ अनुमान को 6.6% से घटाकर 5.4% किया l   AGR मसला: एयरटेल ने 10,000 करोड़ रुपये का बकाया जमा किया l
खेल

वनडे सीरीज में वेस्ट इंडीज की उम्मीदें कायम

West Indies, India, Cricket, Sports, ODI

नार्थ साउंड (एंटिगा): वेस्ट इंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के चौथे मैच में भारतीय टीम 11 रन से मैच हार गई। इस मैच में भारतीय बॉलर्स ने तो अच्छा परफॉर्म किया, लेकिन बैट्समैन की लापरवाही से टीम हार गई। एक वक्त पर भारत को जीत के लिए 18 बॉल पर 19 रन की जरूरत थी और भारत की जीत तय लग रही थी। लेकिन थोड़ी ही देर में मैच पलट गया। पांच मैचों की वनडे सीरीज में फिलहाल भारत 2-1 से आगे है। सीरीज का आखिरी मैच गुरुवार को किंग्सटन में होगा।

 इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 50 ओवर में 9 विकेट गंवा कर 189 रन बनाए और टीम इंडिया को जीत के लिए 190 रनों का लक्ष्य दिया। आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 49.4 ओवर में 178 पर ही ढेर हो गई।

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर की घातक गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्लेबाजों ने सरेंडर कर दिया। होल्डर ने 9.4 ओवर में सिर्फ 27 रन देकर 5 भारतीय विकेट्स अपने नाम किए। इसके अलावा अलजारी जोसफ ने 2 विकेट लिए। होल्डर को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इन प्लेयर्स की लापरवाही पड़ी भारी

  • एमएस धोनी
  • विराट कोहली
  • शिखर धवन
  • दिनेश कार्तिक
  • केदार जाधव

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top