Breaking News
   सोनिया गांधी के बयान पर बोले केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर- उनके लिए सबकुछ काला |   नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा से भी पास, पक्ष में पड़े 125 वोट, विरोध में 105 |   राज्यसभा में CAB पास होने पर बोलीं सोनिया गांधी- भारत के संवैधानिक इतिहास का काला दिन |   AAP सांसद संजय सिंह ने उठाया वोटिंग के वक्त सांसदों की गैरमौजूदगी का मुद्दा।   PM नरेंद्र मोदीः कई मुद्दों पर विपक्ष की भाषा पाकिस्तान जैसी |
पंजाब

बठिंडा : हरबंस लाल इन्सां की मृत देह मैडीकल रिसर्च के लिए दान

Welfare Work

हरबंस लाल इन्सां अमर रहे के नारों के साथ मृत देह को रिश्तेदारों और
बड़ी संख्या में ब्लॉक की साध-संगत के अलावा क्षेत्रीय निवासियों ने
मृतक के निवास स्थान से काफिले के रूप में अंतिम विदाई दी।

भारी तादाद में पहुंची साध-संगत ने दी अंतिम विदाई |  Welfare Work

बठिंडा(सच कहूँ/सुखनाम)। डेरा सच्चा सौदा की पवित्र प्रेरणाओं के अंतर्गत ब्लॉक बठिंडा के एक डेरा श्रद्धालु के (Welfare Work) मरणोंपरांत उसकी ओर से किये गए प्रण को पूरा करते उसके पारिवारिक सदस्यों ने मृत देह को मैडीकल रिसर्च के लिए दान कर दिया। प्राप्त जानकारी अनुसार हरबंस लाल इन्सां निवासी गली नं.3 -डी, प्रताप नगर, बठिंडा के मरणोपरांत उनकी पत्नी राम प्यारी इन्सां, सुपुत्र विनोद इन्सां, कुलभूषण इन्सां व अन्य पारिवारिक सदस्यों ने अंतिम संस्कार करने की बजाय मृत देह को मैडीकल रिसर्च के लिए आदेश मैडीकल कॉलेज और अस्पताल, बरनाला रोड, बठिंडा को दान किया।

हरबंस लाल इन्सां अमर रहे के नारों के साथ मृत देह को रिश्तेदारों और बड़ी संख्या में ब्लॉक की साध-संगत के अलावा क्षेत्रीय निवासियों ने मृतक के निवास स्थान से काफिले के रूप में अंतिम विदाई दी।

विद्यार्थियों के लिए वरदान साबित हो रही डेरा सच्चा सौदा की मरणोंपरांत देहदान मुहिम : डॉक्टर

आदेश इंस्टीट्यूट के डॉक्टरों ने इस नेक कार्य के लिए पारिवारिक सदस्यों और डेरा सच्चा सौदा का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि डेरा सच्चा सौदा की ओर से चलाई गई देहदान की मुहिम प्रशसंनीय है।

इससे मैडीकल क्षेत्र में शिक्षा हासिल कर रहे विद्यार्थियों के लिए यह वरदान साबित हो रही है इस मौके जिला 25 मैंबर, जिला सुजान बहनें, 15 मैंबर, सुजान बहनें, भंगीदास भाई और बहनों अलग-अलग समितियों के जिम्मेवार, रिशेतदार, समाज सेवी संस्थाओं के सदस्य व क्षेत्रीय निवासियों के अलावा अलग-अलग सेवादार व और बड़ी संख्या साध-संगत उपस्थित थी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

 

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top