Breaking News

बुलंदशहर में अवैध बूचड़खाने को लेकर हिंसा

Violence against illegal slaughterhouses in Bulandshahr

हमले में पुलिस सब इंस्पेक्टर की मौत, दो घायल

प्रदर्शनकारियों ने थाने पर हमला कर जमकर पथराव और तोड़फोड़ की

हालात तनावपूर्ण, मेरठ के एडीजी मौके पर पहुंचे, भारी पुलिस बल तैनात

बुलंदशहर (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में सोमवार को गोकशी के विरोध प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित भीड़ द्वारा किए गए हमले में एक पुलिस उप निरीक्षक की मृत्यु हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्याना क्षेत्र के महाव गांव में सुबह एक खेत में गोवंश के अवशेष मिले थे जिस पर आक्रोशित ग्रामीणों का साथ देने कुछ हिन्दू संगठन आगे आ गये। गुस्साई भीड़ ने अवशेषों को ट्रैक्टर ट्रॉली में भर कर स्याना बुलंदशहर राजमार्ग पर स्थित चिंगरावठी पुलिस चौकी के निकट जाम लगा दिया। आक्रोशित भीड़ गो तस्करों की गिरफ्तार की मांग कर रही थी।

पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया तो आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। भीड़ ने पुलिस चौकी में तोड़फोड़ की और चौकी का सामान बाहर निकाल कर आग के हवाले कर दिया। गुस्साई भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हवा में फायरिंग की, जिससे आक्रोशित भीड़ ने पुलिस बल पर पथराव कर दिया। इस हमले में स्याना कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल पुलिस अधिकारी को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

स्याना के प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार की मौत हो गई है और कई पुलिसकर्मी घायल है। एक प्रदर्शनकारी की भी मौत की सूचना है। फिलहाल घटनास्थल पर लोग जुटे हुए हैं और उन्हें समझाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे हुए हैं और मामले को नियंत्रित कर रहे हैं।

मेरठ के आईजी रामकुमार

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top