पंजाब

लसाड़ा ड्रेन का पुल हादसे के इंतजार में

Villagers, Demand Immediate Creation, Bridge, Punjab

शेरपुर(रवी गुरमा)।

धूरी -रायकोट सड़क मार्ग पर गांव टिब्बा में लड़ासा ड्रेन पर बना पुल सड़क हादसे को न्योता दे रहा है। उल्लेखनीय है कि इस पुल का निर्माण देश की आजादी के समय हुआ था और अब इस पुल की हालत दयनीय हो चुकी है, जिस कारण इस पुल का बड़ा हिस्सा दब जाने के कारण टूटने किनारे है। इस संबंधी बातचीत करते ब्लॉक समिति मैंबर सुरजीत सिंह सैनिक व युवा नेता हरबंस सिंह सहित गांववासियों ने मांग की कि तुरंत इस पुल का निर्माण किया जाये, जिससे कोई हादसा न घटित हो ।

बसपा नेता व हलका महल कलां के इंचार्ज कुलवंत सिंह टिब्बा ने कहा कि यह सड़क मार्ग धुरी से वाया कातरों बड़ी, टिब्बा से मनाल होता हुआ रायकोट के साथ जोड़ता है व बस सर्विस भी इस रूट बहुत अधिक चलती हैं। उन्होंने बताया कि गांव टिब्बा के लसाड़ा ड्रेन का यह खस्ता हाल पुल की यदि तुरंत संभाल न की गई तो हलका महलां के शेरपुर ब्लॉक गांवों का संपर्क बिल्कुल टूट सकता है।

गांववासियों ने की तुरंत इस पुल का निर्माण किए जाने की मांग

इस मौके लखवीर सिंह पंच, सुखविन्दर सिंह पंच, कांग्रेसी नेता करमजीत सिंह धालीवाल, बलवीर सिंह, कुलवंत सिंह नीला, जसवीर सिंह जस्सी, जगजीत सिंह सराय, समिन्दर सिंह जवन्दा आदि नेताओं ने कहा कि गांववासी जल्द ही इस संबंधी जिला प्रशासन तक पहुंचकर पुल के निर्माण के लिए अपील की जाएगी।

मसले का हल जल्द ही करवाएंगे: विधायक

इस पुल संबंधी जब हलका महल कलां के विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि वह इस पुल संबंधी डिप्टी कमिशनर संगरूर के साथ बात करेंगे व इस मसले का हल करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि पंजाब में जितने भी ऐसे खस्ताहाल पुल हैं उनका फिर से निर्माण करवाए। हादसे घटने के बाद लोगों को मुआवजा देने की जगह सरकार समय रहते हादसों को रोके।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019