फटाफट न्यूज़
   दिल्ली: निर्भया के दोषियों को आज जारी हो सकता है नया डेथ वारंट l   हरे निशान में खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 67 अंक बढ़ा l   नारनौंद-उचाना मार्ग पर दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक से टकराई इको, 6 की मौत, 6 घायल l   दिल्ली: AAP मंत्री इमरान हुसैन ने संभाला चार्ज l   भीमा कोरेगांव जांच: फैसले से नाखुश शरद पवार, बुलाई मंत्रियों की बैठक l
हरियाणा

डॉक्टरों की भर्ती फाइल सीएम ने रोकी, विज बोले भर्ती क्यों रद्द हुई पता नहीं

Recruitment of doctors

र्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा कॉमन मिनिमम प्रोग्राम सिरे न चढ़ने को लेकर उठाये गए सवालों पर अनिल विज ने कहा कि हुड्डा को क्या तकलीफ है, जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी।

सीएम खट्टर द्वारा बुलाई गई शहरी निकाय के मेयरों बैठक में नहीं पहुंचे सीआईडी मामले से खफा गृह मंत्री विज (Anil Vij)

चंडीगढ़ (अनिल कक्कड़/सच कहूँ)। हरियाणा में 457 डॉक्टरों की भर्ती पर रोक लगाए जाने के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि पहले मुख्यमंत्री की मंजूरी पहले मिली हुई थी, लेकिन अब क्यों इसे रद्द किया गया, यह फाईल देखकर ही पता चल पाएगा। वहीं सीआईडी मामले से खफा विज शनिवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा प्रदेश के शहरी निकाय के मेयरों व अधिकारियों की बुलाई गई बैठक में भी नहीं पहुंचे। वहीं विज ने अंबाला में इस बैठक में हिस्सा न लेने पर जवाब दिया कि उन्हें इस बैठक की कोई जानकारी नहीं थी।

विज ने कहा कि उन्हें इस बैठक की जानकारी नहीं दी गई

बता दें कि सीआईडी महकमें की खींचतान में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज में खटपट जारी है। एक तरफ प्रदेश में 457 डॉक्टरों की भर्तियों की फाइल जोकि सीएम द्वारा पूर्व में पास की गई थी, उसे रोक दिया गया है और प्रतिक्रिया में विज ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि फाइल क्यों रोकी गई है, क्योंकि फाइल पहले तो सीएम ने पास कर दी थी। वहीं शनिवार को सीएम द्वारा बुलाई गई स्थानीय निकाय के मेयरों तथा अधिकारियों की बैठक में भी स्थानीय निकाय मंत्री होने के बावजूद विज नहीं पहुंचे। बैठक सीएम खट्टर के आवास पर रखी गई थी। इस पर विज ने कहा कि उन्हें इस बैठक की जानकारी नहीं दी गई।

हुड्डा और कु. सैलजा को भी विज ने लपेटा (Anil Vij)

गृहमंत्री अनिल विज ने पूर्व कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा के ब्यान पर कि भाजपा को सत्ता से बाहर करने में युवा ही निभा अहम भूमिका निभा सकते हैं, पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि दीपेन्द्र हुड्डा पहले खुद अपने पद से इस्तीफा दें, वो तो युवा नहीं हैं। विज ने कहा कि वो खुद भी घर बैठ जाएं और इन्तजार करें। अनिल विज ने कहा कि भाजपा और जजपा की सरकार लोहे की तरह मजबूत है। पूरा समय यह सरकार चलेगी और प्रदेश हित के काम करेगी।

जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के ब्यान कि अपने बोझ से गिर जाएगी भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस का एक फार्मूला है कि सारे बैठकर एक झूठ बना लो और गली मोहल्लों में जा जाकर सारे बोलो, इसमें चाहे सैलजा हो, हुड्डा हो या कोई और हो, ये सारे एक ही भाषा बोलते हैं। विज ने कहा कि झूठ का कोई सर या पैर नहीं होता। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा कॉमन मिनिमम प्रोग्राम सिरे न चढ़ने को लेकर उठाये गए सवालों पर अनिल विज ने कहा कि हुड्डा को क्या तकलीफ है, जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी।

  • विज ने कहा जजपा और हम राजी हैं तो हुड्डा बेवजह क्यों परेशान हो रहे हैं।
  •  इस मामले पर एक मीटिंग हो चुकी है और अगली भी जल्द हो जाएगी।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top