Breaking News

शादी को निकाली थी नकदी, ठगी का हुआ शिकार

Vicious detainees in both Thug Te CCTV

-लोभ में गवाए दो लाख रुपए, शातिर दोनों ठग ते सीसीटीवी में हुए कैद

-पांच लाख खाते में जमा कराने की बात कह बनाया शिकार

गुरुग्राम(सच कहूँ न्यूज)। पटौदी इलाके में जाटौली क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति को शातिर ठगों ने शिकार बना दो लाख रूपए ठग लिये और मौके से गायब हो गए। यह घटना सोमवार को पंजाब नेशनल बैंक से बेटी की शादी के लिए नकदी निकालकर घर लौट रहे जाटौली वार्ड-11 के निवासी सोहन पुत्र गजराज के साथ हुई। जानकारी के अनुसार सोहन पुत्र गजराज के अनुसार वह स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक से दो लाख रूपए निकालकर घर लौट रहा था। बैंक से कुछ ही दूरी पर रास्ते में मिले दो युवकों ने रोककर कहा कि, वह पंजाब के हैं और कलेक्शन करके लाए हैं-हमारे पांच लाख रूपए अपने खाते में जमा करा दे, और तो रकम उसके (सोहन) के पास है उनको दे दे। हम यहीं पर ही इंतजार कर रहे हैं।

इसके बाद में दोनों में से एक युवक सोहन के साथ हो लिया और बोला कि, उसको 50 हजार दे दे, पांच लाख में से दोनों आधा-आधा कर लेते हैं। सोहन के मुताबिक भरोसा करके उसने पैसे दे दिये और एक युवक ने कपड़े की पोटली सोहन को थमा दी। कथित रूप से सोहन लोभ के वशीभूत होकर घर चला आया और साथ आ रहा युवक बीच में ही गायब हा गया। सोहन ने घर पहुंचकर जैसे ही रूपए संभालने के लिए कपड़े की पोटली खोली तो उसमें नोटो के आकार की कागज की गडियां देखकर पांव तले जमीन खिसक गई।

पुलिस ने फुटेज कब्जे में लकर युवकों की तलाश की शुरू

सोहन ने इसके बाद बिना देरी किये बैंक के आसपास में उसी स्थान पर पहुंचा, जहां दोनो अंजान युवक मिले थे, साथ ही अपने जानकारों को पूरी घटना के और युवकों के हुलिया के बारे में बताया। इसके साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखने पर दोनों युवक सोहन के साथ में ही दिखाई दिये, पुलिस ने फुटेज सहित युवकों के हुलिया के मुताबिक तलाश शुरू करके आसपास के इलाके में भी सूचना दे दी है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top