पंजाब

वाहन चालकों की जान के दुश्मन बने आवारा पशु

Vagabond Animal, Lives, Vehicle, Accident, Death, Injured, Punjab

शनिवार को भटिंडा में हुए तीन सड़क हादसे, पांच घायल, एक की मौत

भटिंडा /पक्का कलां (अशोक गर्ग /पुष्पिन्द्र सिंह)। भटिंडा पट्टी में आवारा पशुओं की बढ़ती गिनती शहरवासियों के लिए सिरदर्दी बनी हुई है। आए दिन आवारा पशुओं के कारण सड़क हादसे हो रहे हैं। शनिवार को भी शहर में आवारा पशुओं के कारण तीन हादसे हुए।

पहला हादसा: एयर बैग ने बचाई चार जानें

भटिंडा-डबवाली रोड पर गांव गुरथड़ी के पास एक इनोवा गाड़ी के आगे एक आवारा पशु आ गया जब चालक ने उसे बचाने की कोशिश की तो सामने से आ रहे ट्रक के साथ गाड़ी की टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और गाड़ी सवार चार जने गंभीर घायल हो गए। घायलों की पहचान विकास गोयल (30), अशोक कुमार (45), सुषमा गोयल (47) और गरिमा गोयल (42) निवासी रामपुरा फूल के रूप में हुई। घायल एक ही परिवार के सदस्य हैं जो रामपुरा फूल से सालासर धार्मिक स्थान पर जा रहे थे। मौके पर इकट्ठे हुए लोगों ने बताया कि इनोवा गाड़ी में एयर बैग लगा हुआ था, जिस कारण जानी नुकसान होने से बचाव हो गया।

दूसरा हादसा

गांव सरदारगढ़ के सरकारी कालेज के नजदीक दो युवक सड़क पर घूम रहे रोज की टक्कर से गिर पड़े जहां एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। थाना गिदड़बाहा के एएसआई हरनेक सिंह के अनुसार मृतक गुरप्रीत सिंह निवासी मुल्तानियां का रहने वाला था जो एक कंपलैक्स में सिक्योरिटी गार्ड लगा हुआ था जबकि दूसरे घायल की पहचान जगदीप सिंह के रूप में हुई।

तीसरा हादसा

नौजवान वैलफेयर सोसायटी के वर्कर रूबी सैनी व रमन कुमार ने बताया कि गांव सिवीया के नजदीक हरदेव नगर के पास भी एक बाइक सवार मल्ल सिंह नामक व्यक्ति आवारा सांड की टक्कर से गिरकर गंभीर जख्मी हो गया।
समाजसेवी लोगों ने सरकार से मांग की है कि इन आवारा पशुओं का जल्द हल निकाला जाए ताकि लोगों को राहत मिल सके।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019