तीन दुकानों में घुसा अनियंत्रित ट्रक

0
Uncontrolled Truck

नशे में धुत्त था चालक, पुलिस ने दर्ज किया मामला

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। जंक्शन में सूरतगढ़ रोड पर स्थित चुंगी नम्बर 8 के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक के बाद एक तीन दुकानों में घुस गया। इससे दुकानों में रखे सामान को काफी नुकसान पहुंचा। इस सम्बन्ध में जंक्शन पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। जानकारी के अनुसार रमेश कुमार (24) पुत्र राजेन्द्र गुप्ता निवासी वार्ड नम्बर 5, आईटीआई कॉलोनी, ग्राम पंचायत केएनजे आबादी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अंडे, पान सुपारी, नमकीन वगैरा का जंक्शन में चुंगी नम्बर 8, सूरतगढ़ रोड पर दावत होटल के पास खोखा चलाता है।

16 अक्टूबर को सुबह करीब 7 बजे बाइपास रोड से होकर आ रहे ट्रक नम्बर आरजे 13 जीए 2675 को चला रहा नशे में धुत्त चालक ने वाहन को लापरवाही व तेज गति से चलाते हुए उसके खोखा में टक्कर मार दी। इससे उसका खोखा टूट गया। खोखा में रखा सारा सामान क्षतिग्रस्त हो गया जिससे काफी नुकसान हुआ।

करीब 25 से 30 हजार रुपए कीमत का सामान नष्ट हो गया

जब उसे किसी जानकारी ने इसकी सूचना दी तो वह मौके पर पहुंचा। उसका खोखा टूटा हुआ था और करीब 25 से 30 हजार रुपए कीमत का सामान नष्ट हो गया था। शराब के नशे में धुत्त ट्रक चालक भी वहीं खड़ा था। ट्रक चालक ने वहीं पास में स्थित मोहम्मद सर्वर की दुकान और विशाल के खोखा में भी टक्कर मारकर नुकसान पहुंचाया था।

जब उन्होंने ट्रक चालक से मौके पर इस सम्बन्ध में बात की तो उसने कहा कि वे कार्यवाही मत करवाएं, जो भी नुकसान हुआ है वह उसकी भरपाई कर देगा परन्तु अब ट्रक चालक ने नुकसान की भरपाई करने से इनकार कर दिया और कहा कि उसकी गाड़ी का तो बीमा है। वह उन्हें कुछ नहीं देगा, जो करना है वो कर लो। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ भादंसं की धारा 336, 279 के तहत मामला दर्ज कर जांच हैड कांस्टेबल मदनलाल को सौंपी है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।