Breaking News

सड़क हादसे में दो एक्सईएन की मौत, तीन घायल

Road Accident

-पुलिस ने बस चालक पर मामला दर्ज

नारनौंद(सच कहूँ न्यूज)। कोहरे के कारण जींद बरवाला मार्ग पर गांव मिर्चपुर के पास शनिवार की सुबह एक प्राईवेट बस व कार की आमने सामने की टक्कर हो गई। जिससे कार में सवार पांच युवकों में से दो की मौत हो गई और तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए जींद के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। मरने वाले दोनों युवक खेदड़ थर्मल प्लांट में एक्सईएन के पद पर कार्यरत थे।

पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है। शनिवार की सुबह ज्यादा कोहरा छाया हुआ था कि जींद की तरफ से नरेश पुत्र चांद सिंह जोकि खेदड़ थर्मल प्लांट में पंप ओपरेटर के पद पर तैनात है वो अपनी गाड़ी नंबर एचआर 31 एल 4230 में जींद निवासी एक्सईएन गौरव व विरेन्द्र और थर्मल पॉवर प्लांट खेदड़ में काम करने वाले सुरेन्द्र व सुधीर को साथ लेकर सुबह अपनी ड्यूटी पर खेदड़ जा रहे थे।

नरेश व सुधीर का जींद के सरकारी अस्पताल में ईलाज चल रहा है

तो जींद बरवाला मार्ग पर जब वो गांव मिर्चपुर के पास पहुंचे तो बरवाला की तरफ से तेज गति से आ रही प्राईवेट बस ने उनकी गाड़ी में सीधी टक्कर मार दी। जिसके कारण जींद निवासी एक्सईएन 38 वर्षीय गौरव व 35 वर्षीय विरेन्द्र, 25 वर्षीय नरेश, 32 वर्षीय सुरेन्द्र और 30 वर्षीय सुधीर गंभीर रूप गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगिरों ने उनको उपचार के लिए जींद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर डॉक्टरों ने एक्सईएन गौरव व विरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं सुरेन्द्र की गंभीर हालत को देखते हुए उसको रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया। जबकि नरेश व सुधीर का जींद के सरकारी अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top