Breaking News

रिहा होते ही दो और वारदातों को दिया अंजाम

  • कार्रवाई आरोपित रवि अरोड़ा पर टाऊन थाने में दर्ज हैं हत्या के दो मामले
  • पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपितों को भेजा जेल

HanumanGarh, Sach Kahoon News: हत्या के मामले में जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए रवि अरोड़ा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक ही रात में दो जगहों पर अपराधिक वारदातों को अंजाम दे दिया। इनमें एक टाऊन की मुखर्जी कॉलोनी में दुकानदार से मारपीट कर नकदी छीनने व दूसरी कॉलेज फाटक पर टैम्पो चालक से लूट पाट का प्रयास तथा जानलेवा हमला करने कह घटना शामिल है। यह खुलासा मंगलवार की सायं टाऊन पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपितों ने पूछताछ के दौरान किया।
टाऊन सीआई मोहम्मद अनवर के अनुसार गिरफ्तार आरोपित रवि अरोड़ा पर पूर्व में टाऊन थाने में हत्या के दो मामले दर्ज हैं। इनमें एक टिब्बी रोड पर शेरेकां के पास स्थित शराब ठेका के बाहर की गई हत्या व कॉलेज फाटक पर एक जने की हत्या का मामला शामिल है। हत्या के दोनों मामलों में रवि पिछले दिनों ही जमानत पर रिहा हुआ था। हत्या के दोनों मामले कोर्ट में विचाराधीन हैं। सीआई अनवर के अनुसार 24 दिसम्बर की रात को मुखर्जी कॉलोनी, वार्ड 33 निवासी सूरज पुत्र प्यारेलाल धानक ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया था कि बीती रात मुखर्जी कॉलोनी स्थित अपनी किरयाना की दुकान पर दोस्त रामा के साथ बैठा था। तभी वहां तीन अज्ञात व्यक्ति आए।
तीनों ने उससे व रामा से मारपीट की तथा गल्ले में रखे 12 हजार रुपए निकालकर ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इसी रात रवि अरोड़ा, मीतू लुहार व कालू जाट ने लूट पाट के उद्देश्य से कॉलेज फाटक पर टैम्पो चालक ओमप्रकाश से मारपीट की। बीच-बचाव करने आए आरएसएस कार्यकर्ता कमल सिंह पुत्र नखतदान निवासी उज्जला तहसील पोकरण (जैसलमेर) हाल सर्वाेदय भवन संघ कार्यालय दीनदयाल चौक टाऊन पर तीनों ने लाठियों व धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। इस संबंध में कमलसिंह के पर्चा बयान पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया था। सीआई मोहम्मद अनवर के अनुसार जांच के दौरान रवि अरोड़ा, मीतू व कालू जाट की लोकेशन टेÑस के आधार पर तीनों के मुखर्जी कॉलोनी में हुई मारपीट व नकदी छीनकर ले जाने के मामले में संलिप्तता सामने आई। मंगलवार की सायं इनमें से रवि अरोड़ा व मीतू लुहार को गिरफ्तार कर लिया।

एक ही रात में दो जगहों पर अपराधिक वारदातों को अंजाम दे दिया। इनमें एक टाऊन की मुखर्जी कॉलोनी में दुकानदार से मारपीट कर नकदी छीनने व दूसरी कॉलेज फाटक पर टैम्पो चालक से लूट पाट का प्रयास तथा जानलेवा हमला करने कह घटना शामिल है।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019