पंजाब

एक्टिवा व फॉर्च्यूनर की टक्कर, दो की मौत

Accident, Collision, Died, Ambulance

20 मिनट तक सड़क पर तड़पते रहे दोनों घायल

  • फॉर्च्यूनर चालक गाड़ी छोड़कर फरार

कपूरथला (सच कहूँ न्यूज)। थाना कोतवाली में पड़ते गांव डैणविंड के नजदीक शनिवार दोपहर को एक्टिवा व फॉर्च्यूनर की आमने-सामने की टक्कर में एक्टिवा सवार दवा विक्रेता व उसके साथी युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

हादसा होने के बाद दोनों घायल 20 मिनट तक सड़क पर तड़पते रहे लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया। बाद में किसी ने 108 नंबर पर फोन कर एंबूलेंस को बुलाया पर तब तक दोनों युवकों की मौत हो चुकी थी।

हादसे के बाद फा?र्च्यूनर सवार गाड़ी छोडकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के कर्मचारियों ने दोनों युवकों को कपूरथला सिविल अस्पताल में पहुंचाया लेकिन ड्यूटी डाक्टर ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। थाना कोतवाली की पुलिस ने केस दर्ज कर तथा शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

दवा के आॅर्डर लेने आया था

जानकारी के अनुसार होलसेल दवा का काम करने वाला 28 वर्षीय गुरमीत सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी चौहाल बाग, जालंधर शनिवार को अपनी बाइक से करतारपुर में दवा के आर्डर लेने के लिए आया।

उसके बाद शैंटी ने करतारपुर में एक केमिस्ट की दुकान पर अपना बाइक खड़ा किया और करतारपुर निवासी 18 वर्षीय दोस्त कुलदीप कुमार पुत्र जीत कुमार को साथ लेकर उसकी एक्टिवा पर सवार होकर साढ़े 11 बजे कपूरथला में आर्डर लेने के लिए निकल पड़ा।

जब दोनों गांव कादूपुर डैणविंड के समीप पहुंचे तो कपूरथला की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार फार्च्युनर पीबी 08 पीएन 0003 ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए दोनों युवक सड़क पर ही तड़पते रहे। बाद में 108 एंबुलेंस की मदद से दोनों को सिविल अस्पताल लाया गया जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

हादसे की जानकारी मिलने के बाद मृतक कुलदीप के पिता जीत कुमार और शैंटी के भाई हरिंदर सिंह सिविल अस्पताल पहुंचे जहां पर उनका रो-रोकर बुरा हाल था। थाना कोतवाली की पुलिस ने मृतक के परिजनों के के बयान पर फॉर्च्युनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी सब डिविजन गुरमीत सिंह व थाना कोतवाली प्रभारी हरगुरदेव सिंह ने कहा कि फार्च्यूनर गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। गाड़ी के मालिक की शिनाख्त के लिए सोमवार को डीटीओ कार्यालय जालंधर से संपर्क किया जाएगा। उसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार करके उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019