सरसा में कोरोना से दो और मौतें, 56 नए मामले

0
Corona in sirsa

जिलों में कुल मौतों का आंकड़ा पहुंचा 97

(Corona in sirsa)

  • 623 लोगों की सैंपल रिपोर्ट का इंतजार

सच कहूँ / सुनील वर्मा  सरसा। जिला में शुक्रवार को 85 वर्षीय महिला 47 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। वहीं कोरोना के 56 नए केस सामने आए हैं। अब तक जिले में कोरोना की वजह से 97 लोगों की मौत हो चुकी है। जिला में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 6805 पहुंच चुका है। इनमें से 535 एक्टिव केस हैं। जिनका उपचार चल रहा है। 71 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है। नागरिक अस्पताल के सीएमओ डॉ. कृष्ण कुमार ने बताया कि शुक्रवार को चतरगढ़पट्टी निवासी 47 वर्षीय व्यक्ति उच्च रक्तचाप व निमोनिया से पीड़ित था। परिजनों ने उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया। जहां उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव आई थी।

यह भी पढे :- कोरोना वैक्सीन का ट्रायल खुद पर करवाने वाले देश के पहले मंत्री बने अनिल विज

कोरोना से आज उसकी मौत हो गई। वहीं गांव शहीदांवाली निवासी 85 वर्षीय महिला निमोनिया से पीड़ित थी। परिजनों ने उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटीव आई थी। उसकी आज मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जिला में शुक्रवार को मिले संक्रमितों में सरसा शहर से 31, डबवाली में चार, ऐलनाबाद से दो, कालांवाली से चार, ओढां से दस, नाथुसरी चौपटा से एक, माधोसिंघाना से दो, चौटाला से एक व बडागुढ़ा से एक केस शामिल हैं।

71 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे

उन्होंने बताया कि अब तक जिलेभर से 127159 लोगों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 6805 की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। अब तक 6173 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 623 की रिपोर्ट अभी आना बाकी है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को 71 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। जिला में 535 एक्टिव केस है। जिला में कोरोना से मरने वालों की संख्या 97 हो गई है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।