नरेला में धूं-धूं कर जल गई दो फैक्टरियां

0
Fire
Two factories caught fire in Narela

दमकल विभाग की 32 गाड़ियां मौके पर पहुंची  Fire

नई दिल्ली (एजेंसी)। देश की राजधानी दिल्ली में आग (Fire) जनित हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मंगलवार अल सुबह नरेला औद्योगिक क्षेत्र में जूता फैक्टरी के पास दो फैक्टरियों में भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग से 32 गाड़ियां मौके पर भेजी गई। वहीं अग्निशमन कर्मी आग बुझाने में जुट गए। हालांकि इस हादसे में आग पर काबू पाते हुए तीन दमकल कर्मी घायल हो गए। जो प्राथमिक उपचार के बाद काम पर लौट आये और कोई घायल नहीं है।

तीन दमकल कर्मी हुए घायल Fire

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ‘हमें तड़के चार बजकर 52 मिनट पर नरेला सी ब्लॉक की फैक्ट्री में आग  लगने की सूचना मिली। इसके बाद 32 दमकल को मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि आग बुझाने के दौरान तीन दमकल कर्मी घायल हो गये हैं। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

नहीं थम रहे आग जनित हादसे

बताते चले कि पिछले कुछ महीनों से दिल्ली में लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। दिल्ली के किराड़ी इलाके में रविवार देर रात कपड़ों के एक गोदाम में आग लग गई। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और कई बुरी तरह झुलस गए थे। आग बिल्डिंग में फैलती गई और इसकी वजह से एक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। तीन लोगों की मौत दीवार गिरने से हुई थी। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंच 10 लोगों को बचाया था। वहीं 14 दिसंबर को शालीमार बाग के बी क्यू ब्लॉक के घर में आग लगने से तीन महिलाओं की मौत हो गई थी। इस घटना में चार लोग घायल हो गए थे।

  • तड़के 4 बजकर 52 मिनट पर हुई घटना
  • नरेला औद्योगिक क्षेत्र की दो फैक्टरियों में लगी आग
  • दमकल विभाग की 32 गाड़ियां मौके पर पहुंची
  • आग बुझाते वक्त तीन दमकल कर्मी घायल

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।