सेब के ट्रक में भरी दो क्विंटल भुक्की सहित दो गिरफ्तार

0
Two arrested including two quintals of apples loaded in apple truck - Sach Kahoon News

जम्मू से लेकर आर रहे थे भुक्की, लुधियाना व जालंधर में सप्लाई करते थे

  • पुलिस ने किया मामला दर्ज, ट्रक भी कब्जे में लिया

जालंधर (सच कहूँ न्यूज)। जालंधर देहात पुलिस ने लुधियाना के दो भुक्की तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान लुधियाना रूरल के गांव टोडरपुर के गुरप्रीत सिंह और लुधियाना जिले में आते खन्ना के गांव मछराई खुर्द के परमजीत सिंह के तौर पर हुई है। यह तस्कर जम्मू से भुक्की लेकर आते थे और फिर उसे जालंधर व लुधियाना में सप्लाई करते थे। पुलिस ने उनको ट्रक सहित काबू किया है। जालंधर देहात पुलिस के एसएसपी डा. संदीप गर्ग ने बताया कि यह ट्रक सेब से लदा हुआ था और इसमें बीच 20-20 किलो की 10 बोरियों में कुल दो क्विंटल भुक्की की लदी हुई थी। पकड़े गए आरोपित ट्रक ड्राइवर और क्लीनर हैं। जिनसे बाकी पूछताछ की जा रही है कि वह यह कि किसी सप्लाई करने वाले थे।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी गुरप्रीत और परमजीत के पास चौदह टायर वाला ट्रक नंबर पीबी23टी-9779 है। जिसमें वह भारी मात्रा में श्रीनगर से भुक्की लादकर ला रहे हैं। इसका पता चलते ही भोगपुर पुलिस ने तुरंत जीटी रोड पर नाकाबंदी कर ली। कुछ समय बाद ही पुलिस को पठानकोट की तरफ से यह ट्रक आता नजर आ गया। पुलिस ने ट्रक को रोका और उसमें सवार दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में ले लिया। दोनों के खिलाफ थाना भोगपुर में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस भी दर्ज किया जा चुका है। इन आरोपितों को भोगपुर पुलिस ने सोमवार दोपहर को काबू किया।

परने में भुक्की बांधकर ले जा रहा युवक गिरफ्तार

कमर पर कपड़े के बीच भुक्की का पैकेट बांध ट्रक से उतरकर घर लौट रहे व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से आधा किलो भुक्की बरामद हुई। मामला शाहकोट के मलसियां इलाके का है। मलसियां चौकी इंचार्ज संजीवन सिंह ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे उन्होंने मेन हाइवे मलसियां में फ्रैंड कार बाजार के पास नाकाबंदी कर रखी थी।

तभी हाइवे फ्यूल्ज पेट्रोल पंप से एक व्यक्ति ट्रक से उतरा और पैदल गांव कोहाड़ कलां की तरफ जाने लगा। पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने गांव कोहाड़ कलां शाहकोट के लखबीर सिंह उर्फ लक्खा नाम के इस युवक को रोका और पूछताछ की। पुलिस को शक हुआ कि उसके पास कोई नशीली वस्तु है। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से कमर पर बांधे परने में छुपाकर रखा एक प्लास्टिक का लिफाफा मिला। पुलिस ने उसे खोलकर चैक किया तो उसके अंदर भुक्की भरी हुई थी। जो वजन करने पर आधा किलो निकली। पुलिस ने तुरंत आरोपित लखबीर लक्खा को काबू कर लिया और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।