मकान में चोरी करने के मामले में दो गिरफ्तार

0
Arrested

आरोपी सूने मकानों की रैकी करते व रात होते ही वारदात को देते अंजाम
(Arrested)

  • जंक्शन के सेक्टर 12 में लॉकडाउन के दौरान हुई थी चोरी

हनुमानगढ़, सच कहूँ न्यूज। जंक्शन के सेक्टर 12 में लॉकडाउन के दौरान सूने मकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने रविवार को दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान जितेन्द्र उर्फ भोलू (20) पुत्र महेन्द्र राय व रोशन उर्फ राजू (25) पुत्र साहबराम निवासी आईटीआई बस्ती, जंक्शन के रूप में हुई है। यह दोनों बीकानेर के महिला बंदी सुधार गृह में बनाए गए कोविड केयर सेंटर में पुलिस की निगरानी में भर्ती थे। अभी तक की पूछताछ में दोनों शातिर चोरों ने नकबजनी की करीब 8 वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकारी है।

लॉकडाउन के दौरान इन्होंने शहर में सूने पड़े ऐसे कई मकानों को निशाना बनाया

मामले की जांच कर रहे जंक्शन थाने के एएसआई सुरेशचन्द्र मीणा ने बताया कि दोनों आरोपियों ने शहर में लॉकडाउन के दौरान चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। यह दिन में सूने मकानों की रैकी करते और रात होते ही वारदात को अंजाम दे देते। लॉकडाउन के दौरान इन्होंने शहर में सूने पड़े ऐसे कई मकानों को निशाना बनाया जिनमें रहने वाले परिवार के सदस्य या तो लॉकडाउन में अन्यत्र फंसे हुए थे या वे किसी दूसरे शहर में नौकरी करते थे। जांच अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों को रविवार को न्यायालय में पेश कर दो दिन का रिमांड मंजूर करवाया गया है। इनसे चोरीशुदा सामान की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपी जितेन्द्र उर्फ भोलू व रोशन उर्फ राजू को रिटायर्ड रेलवे कर्मी के ढिल्लों कॉलोनी स्थित सूने मकान में नकबजनी करने के मामले में 25 जून को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया गया था। तब इन्होंने पूछताछ में सेक्टर 12 में भी चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकारी थी। अब इन्हें सेक्टर 12 के सूने मकान में हुई चोरी के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।