फटाफट न्यूज़
   मायावती मुसलमानों को अपनी जेब में रखना चाहती हैं: बीजेपी नेता अनिला सिंह l   पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन समेत 3 के खिलाफ ट्रैवल एजेंट को धोखा देने के आरोप में FIR l   दिल्ली: पवन कल्याण बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने उनके आवास पहुंचे l   नीतीश कुमारः पवन वर्मा दूसरी पार्टी में जाना चाहें तो चले जाएं, मेरी शुभकामना l   निर्भया केसः तिहाड़ जेल प्रशासन ने चारों गुनहगारों से पूछा- उनकी अंतिम इच्छा क्या l   स्कूल बस हादसाः दिल्ली पुलिस ने दोनों बसों के चालकों को पकड़ा, पूछताछ जारी l
Breaking News

पारिवारिक कलह से परेशान किशोरी ने की आत्महत्या, शव गायब

Suicide
बिहार के वैशाली जिले में महनार थाना क्षेत्र के चकेसो गांव में एक किशोरी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

हाजीपुर (एजेंसी)। बिहार के वैशाली जिले में महनार थाना क्षेत्र के चकेसो गांव में एक किशोरी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि सुनील ठाकुर की 15 वर्षीय पुत्री गुड़िया उर्फ निशा ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो किशोरी का शव गायब मिला। सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने सुनील ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जाता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top