फटाफट न्यूज़
   प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर हमला- हम चुप रहे तो क्रांतिकारी संविधान नष्ट हो जाएगा |    आज जो अन्याय के खिलाफ नहीं लड़ेगा, वो इतिहास में कायर कहलाएगा: प्रियंका गांधी |   नागरिकता कानून पर बवाल जारी, प्रदर्शनकारियों ने हावड़ा में फूंकीं कई बसें |   भारत बचाओ रैली में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- बदला नहीं, बदलाव जरूरी|   केजरीवाल को मिला PK का साथ, बने AAP के रणनीतिकार ।   हिमाचल प्रदेश: भारी बर्फबारी के बाद कुफरी में नेशनल हाईवे 5 बंद |
Breaking News

पारिवारिक कलह से परेशान किशोरी ने की आत्महत्या, शव गायब

Suicide
बिहार के वैशाली जिले में महनार थाना क्षेत्र के चकेसो गांव में एक किशोरी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

हाजीपुर (एजेंसी)। बिहार के वैशाली जिले में महनार थाना क्षेत्र के चकेसो गांव में एक किशोरी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि सुनील ठाकुर की 15 वर्षीय पुत्री गुड़िया उर्फ निशा ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो किशोरी का शव गायब मिला। सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने सुनील ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जाता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top