दुखद: गुमशुदा बच्चे की हत्या, कई दिनों से था लापता

0
Tragic Missing child murdered, missing for several days
पानीपत (सन्नी कथूरिया) एक के बाद एक हत्याएं हो रही हैं। हवाई फायर हो रहे हैं। महिला पर तेजाब फेंका जा रहा है। वीरवार को एक महिला पर गोलियां दागी गई तो भोड़वाल माजरी में एक शव मिल गया। गली में सनसनी फैल गई। शुक्रवार को जलालपुर एक पिछले कुछ दिनों से लापता बच्चे का शव जोहर के पास मिला। जानकारी के अनुसार ढाई साल का वंश जलालपुर प्रथम गांव में अपने दादा के पास से लापता हो गया था गांव और आसपास उसकी तलाश की जा रही थी।
वंश के पिता रविंद्र ने बताया कि मंगलवार सुबह 10 बजे उसके पिता हवा सिंह और बहन गली में साइकिल वाले से  कपड़े खरीद रहे थे। ढाई साल का वंश भी वहीं मौजूद था अचानक वह लापता हो गया कहीं दिखाई नहीं दिया आस-पास गलियों और घरों में देखा पर कुछ पता नहीं लगा। शाम तक कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को शिकायत दी। सुचना मिलते ही थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बच्चे के बारे में पूछताछ की लेकिन कोई पता नहीं लगा थाना प्रभारी ने उक्त मामले से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया समालखा डीएसपी प्रदीप कुमार व बापौली थाना प्रभारी रामनिवास भी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और बच्चे को ढूंढने के लिए गांव सर्च अभियान चलाया।

एएसपी व डीएसपी ने ने गांव मे कंगाले कैमरें

बच्चें का कोई सुराग ना मिलने पर एएसपी पूजा वशिष्ठ व डीएसपी समालखा प्रदीप कुमार ने सनौली खुर्द थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिहं और बापोली थाना प्रभारी रामनिवास के साथ गांव में कई घंटे तक पूछताछ की थी और गांव की विभिन्न गलियों में लगें कैमरें भी कंगाले थें,लेकिन कोई ठोस सुराग नही लग पाया था।

तीन बार ली गई घरों की तलासी

बच्चे के लापता होने का कोई ठोस सुराग ना लगने से जहां ग्रामीण व परिजन परेशान थें वही पुलिस भी बच्चे का पता लगाने में कोई कसर नही छोड रही थी। पुलिस ने तीन बार आस-पडोस सहित करीब सैकडों घरों की तीन बार तलासी ली लेकिन कोई सुराग नही पता चल सका।

पहलें बच्चें को किडनैप कर हत्या करने का है अंदेशा

परिजनों व ग्रामीणों का कहना है कि बच्चें को पहले किडनैप किया गया है और उसके बाद बच्चें की हत्या की गई है। उन्हे पूरा शक है कि बच्चें को एक योजना के तहत अपहरण कर उसकी हत्या की गई है। ग्रामीणों ने पुलिस से ठोस जांच कर कार्यवाही करने की मांग की है।
इस विषय में सनौली खुर्द थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिहं का कहना हे कि बच्चें की मोत डूबने से हुई है। बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है और विसरा रिर्पोट आने पर बच्चें की मौत का खुलासा हो जाएगा। बच्चें के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर रखा है।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।