Breaking News
   प्रधानमंत्री मोदी ने शरद पवार को दी जन्मदिन की बधाई|    नागरिकता बिल पर बवाल के बीच आज अमित शाह से मिलने दिल्ली आएंगे मेघालय के मुख्यमंत्री |   नागरिकता बिल के खिलाफ ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन भी SC में दाखिल करेगा याचिका |   झारखंड चुनाव: तीसरे चरण में सुबह 9 बजे तक 12.89% मतदान।   असम: नागरिकता बिल के विरोध में बवाल, विस्तारा ने रद्द की कई उड़ानें |
खेल

न्यूजीलैंड के 375 रन, इंग्लैंड ने 39 पर गंवाए 2 विकेट

tom latham

Aaj Ke Khel Samachar: इंग्लिश टीम ने डॉम सिबलीइ (04) और जो डेन्ली (04) के रुप में अपने दो विकेट गंवाए जिन्हें न्यूजीलैंड के टिम साउदी और मैट हैनरी ने पवेलियन भेजा।

कीवी बल्लेबाज ने 192 गेंदों में सात चौके लगाकर 55 रन की पारी खेली

हैमिल्टन (एजेंसी)। टॉम लाथम (105 रन) और डेरिल मिशेल (73 रन) की पारियों से न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को यहां अपनी पहली पारी में 375 रन का मजबूत स्कोर बनाने के साथ ही विपक्षी इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मात्र 39 रन पर दो विकेट निकाल अपनी स्थिति मजबूत कर ली। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक 18 ओवर में 39 रन जोड़े लेकिन साथ ही अह्म दो विकेट भी गंवा दिए। वह अभी न्यूजीलैंड के स्कोर से 336 रन पीछे है और उसके आठ विकेट शेष हैं। बल्लेबाज रोरी बर्न्स 24 और कप्तान जो रुट 6 रन बनाकर नाबाद हैं।

इंग्लिश टीम ने डॉम सिबलीइ (04) और जो डेन्ली (04) के रुप में अपने दो विकेट गंवाए जिन्हें न्यूजीलैंड के टिम साउदी और मैट हैनरी ने पवेलियन भेजा। इससे पहले न्यूजीलैंड ने सुबह अपनी पारी की शुरुआत 173 रन पर तीन विकेट से की थी। उसके नाबाद बल्लेबाजों लाथम (101) और हैनरी निकोल्स (05) ने अपनी पारियों को आगे बढ़ाया लेकिन वे सस्ते में आउट हो गए। लाथम अपने स्कोर में चार रन का ही इजाफा कर सके थे कि स्टुअर्ट ब्रॉड ने उन्हें बोल्ड कर दिया जबकि निकोल्स 16 रन बनाकर सैम करेन की गेंद पर ब्रॉड को कैच दे बैठे।

  • बी जे वाटलिंग और मिशेल ने फिर मिलकर छठे विकेट के लिए 124 रन की पारी खेली और स्कोर को 191 पर पांच विकेट से फिर 315 तक ले गए।
  • वाटलिंग को भी ब्रॉड ने अपना शिकार बनाकर छठा विकेट निकाला और इस साझेदारी को भी तोड़ा।
  • कीवी बल्लेबाज ने 192 गेंदों में सात चौके लगाकर 55 रन की पारी खेली।
  • इसके बाद मिशेल भी जल्द ही आउट हो गए जिन्होंने 159 गेंदों में आठ चौके और एक छक्का लगाकर 73 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top