जिला संगरूर में आज दो कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक होने के बाद घर भेजे

0
Coronavirus

राहत। पिछले तीन दिनों से सामने नहीं आया कोई नया मामला

संगरूर(सच कहूँ/गुरप्रीत सिंह )। पिछले तीन दिनों से जिला संगरूर में कोरोना का कोई मरीज न आने के कारण जिले के लोगों ने राहत की सांस ली है। इसी के साथ ही आज एक जिला संगरूर के लिए एक अच्छी खबर और सामने आई कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए दो मरीजों को कोविड केयर सैंटर घाबदां से छुट्टी दे दी गई है, जिस कारण जिला संगरूर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा कम होना शुरू हो गया है। विभाग से मिली जानकारी मुताबिक पिछले तीन दिनों से जिला संगरूर में कोरोना का कोई भी मरीज सामने नहीं आया, जिस कारण लोगों को थोड़ी राहत जरूर मिली है क्योंकि पिछले दिनों में जिस तरह कोरोना के मरीजों की संख्या जिला संगरूर में बढ़ी थी, उस कारण लोगों में एकदम दहशत का माहौल बन गया था।

 जिले में कोरोना मरीजों की संख्या घटकर हुई 86

उधर दूसरी तरफ जिला संगरूर के लिए एक ओर अच्छी खबर सामने आई है कि कोरोना के दो पॉजिटिव मरीज जिनको घाबदां के कोविड केयर सैंटर में रखा गया था, को सेहतमंद होने के बाद छुट्टी कर दी गई और उनको घर भेज दिया गया है। इन दोनों मरीजों का नाम और पते अभी सामने नहीं आए परन्तु इसकी सेहत विभाग की ओर से पुष्टि कर दी गई है कि आज दो कोरोना मरीजों को छुट्टी की गई है।

इन दोनों मरीजों के दूसरी बार भेजे सैंपल नैगटिव आने के बाद इनको तंदरुस्त घोषित किया गया। इन दोनों के सेहतमंद होकर घर जाने के बाद अब जिला संगरूर में कोरोना मरीजों की संख्या 86 रह गई है। स्वास्थ्य विभाग अनुसार कोई भी मरीज गंभीर स्थिति में नहीं है और सभी ही स्थिर हैं यह भी पता चला है कि आज 39 और पॉजिटिव पाए गए व्यक्तियों की सैंपल रिपोर्ट टेस्टिंग के लिए भेजी गई है यदि इन की रिपोर्ट भी नैगटिव आई तो इन को भी घर भेज दिया जाएगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।