हरियाणा

12 तोले सोने के आभूषण ले गए ठग

 बर्तन साफ करने की बात कहकर महिला के घर आए लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

सोनीपत। शहर के सेक्टर-12 में एक महिला के साथ धोखाधड़ी कर दो ठग साफ करने के बहाने महिला के 12 तोले सोेने के आभूषण ठग ले गए। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने धोखाधड़ी व अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ठगों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। इसके लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की मदद ली जा रही है।

सेक्टर-12 निवासी पुष्पा रानी ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार दोपहर को घर पर थी। इसी दौरान उनकी डोर बैल बजी तो उसने दरवाजा खोल लिया। वहां दो लोग खड़े थे। उन्होंने उसे कहा कि वह तांबे के बर्तन व टाइल आदि साफ करने का पावडर बेचते हैं। जिस पर महिला ने उन्हें तांबे का बर्तन लाकर दिया। जिसे उन्होंने अपने साथ लाए पावडर से चमका कर उसे दे दिया। इसी बीच एक व्यक्ति ने कहा कि इससे आभूषण भी बहुत अच्छे से साफ होते हैं। जिस पर वह उनसे पावडर लेकर रसोई में आ गई और अपने कंगन, दो चेन व दो बालिया पावडर लगाकर साफ करने लगी। इसी बीच दोनों उसकी रसोई में आ गए।

सीसीटीवी की फुटेज जुटाने में लगी पुलिस

महिला ने उन्हें अंदर आने के बारे में पूछा तो कहा कि वह साफ कर दिखाते हैं। बाद में उनके कहने पर उसने पावडर व आभूषण कूकर में डालकर गर्म होने के लिए रख दिए। इसी बीच वह दोनों बाहर चले गए। महिला ने जब कूकर खोलकर देखा तो उसमें कंगन, चेन व बालियां गायब मिली। महिला को समझते देर न लगी कि उसके साथ धोखाधड़ी की गई। वह बाहर भागी तो उसे दोनों बाइक पर भागते हुए दिखाई दिए। महिला ने शोर भी मचाया, लेकिन वह भाग निकले। तब महिला ने मामले से परिजनों को अवगत कराया।

पुलिस टीम ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की फुटेज जुटानी शुरू कर दी है। पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज की मदद से ठगों का पता लगाने के प्रयास में जुट गई है। जिससे उन्हें काबू किया जा सके।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top