हरियाणा

पीजी में रह रहे युवक को चौथी मंजिल से फैंका, मौत

PG, Death, Murder Case, Complaint, Police, Haryana

पीजी में पानी नहीं आने की शिकायत दी तो पीजी मालिक ने दिया वारदात को अंजाम

गुरुग्राम (सच कहूँ न्यूज)। पीजी में पानी नहीं आने की शिकायत देने का बदला युवक को जान गवां कर चुकाना पड़ा। एक युवक द्वारा पीजी में पानी नहीं आने शिकायत पीजी के मालिक से की गई तो मालिक ने समस्या का समाधान करने की बजाए उसे बुरी तरह से पीट-पीटकर चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया। इस दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी धरपकड़ शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड मूल के रहने वाले युवक रमेश बिष्ट (21) यहां गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-3 के अंतर्गत गांव नाथूपुर में एक पीजी में रहता था। यह पीजी सतबीर सिंह नामक व्यक्ति का है। इस पीजी में और भी काफी युवक रहते हैं। बताया जा रहा है कि कई दिनों से इस पीजी में बिजली और पानी की किल्लत बनी हुई है। इसे लेकर यहां रहने वाले युवक परेशानी झेल रहे हैं। इस समस्या के समाधान को पीजी के मालिक सतबीर सिंह को भी कहा जा चुका था।

हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू

बुधवार की रात को रमेश बिष्ट सतबीर सिंह से यह शिकायत फिर से की। सतबीर सिंह को उसका शिकायत करना नागवार गुजरा और वह अपने दर्जनभर साथियों के साथ पीजी में पहुंचा। वहां पहुंचकर सभी ने रमेश को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। बुरी तरह से घायल हो जाना पर सभी ने रमेश बिष्ट को चौथी मंजिल से नीचे फेेंक दिया। उसे फेंकने के बाद सभी लोग वहां अन्य युवकों को धमकी देते हुए फरार हो गए। इसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। वहीं कुछ साथियों ने रमेश बिष्ट को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया।

अस्पताल में पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने जांच करके रमेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस भी सूचना पाकर पहुंची और सारे घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया। वहीं इस मामले में डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस ने सतबीर सिंह व उसके साथ आए लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top