छह किलो हेरोइन सहित तीन तस्कर गिरफ्तार

0
Arrested

पाकिस्तान के तस्करों ने भेजी थी सप्लाईकरने के लिए

हेरोइन की खेप (Arrested)

बटाला (सच कहूँ न्यूज)। पंजाब पुलिस की बटाला की स्पेशल टीम ने तीन तस्करों को काबू करके इनके कब्जे से 6.557 किलो हेरोइन बरामद की है। नशे की यह खेप पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के तस्करों ने भेजी थी। सभी तस्कर अमृतसर जिले के रहने वाले हैं, जिन्हें बीते दिन बटाला इलाके के फतेहगढ़ चूड़ियां में पकड़ा गया था। इसके बाद इनकी निशानदेही पर बड़ी खेप बरामद की गई है।

आरोपियों की पहचान अमृतसर जिले के कंकड़ गांव निवासी सरबजीत सिंह उर्फ साबा, सुरजीत सिंह उर्फ बिल्लू और राणियां का जगतार सिंह उर्फ दिया के रूप में हुई है। पंजाब पुलिस के आईजी बॉर्डर रेंज सुरिंदरपाल सिंह परमार ने बताया कि बटाला पुलिस ने बीते दिन फतेहगढ़ चूड़ियां के भगत सिंह चौक पर इन तीनों नशा तस्करों को 157 ग्राम हेरोइन और कंप्यूटर कांटे के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि पाकिस्तान से हेरोइन की एक बड़ी खेप आई थी। उसे अमृतसर जिले के सीमावर्ती गांव कंकड़ में छिपा रखा गया है।

इनके खिलाफ थाना फतेहगढ़ चूड़ियां में केस दर्ज कर लिया गया, वहीं एसएसपी बटाला ने स्पेशल टीम बनाकर आरोपियों की निशानदेही पर गांव कंकड़ में भेजा। वहां बीएसएफ की बीओपी ग्रुव से बीएसएफ जवानों की मदद से वन विभाग की जमीन में खड़े हॉलैंड ट्रैक्टर के दाहिनी ओर के पिछले टायर में छिपाई गई 5 किलो 400 ग्राम हेरोइन (16 पैकेट) बरामद की गई। इसके अलावा पास ही झाड़ियों में भी 4 पैकेट पाए गए, जिनका वजन 1 किलो है। इस तरह कुल मिलाकर 6 किलो 557 ग्राम हेरोइन आरोपियों से बरामद की गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों से और बड़े खुलासे होने की संभावना है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।