राजस्थान

सीकर, झालावाड़ व भीलवाड़ा में 3 सड़क हादसे , 5 की मौत 15 घायल

Road Accident, Injured, Death, Case, Rajasthan

वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज, जांच शुरु

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। सीकर, झालावाड़ व भीलवाड़ा में रविवार देर रात तीन सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। एक हादसे में पन्द्रह लोग घायल हो गए। सीकर के फतेहपुर स्थित नेशनल हाइवे 65 पर रविवार देर रात एक अनियंत्रित ट्रक ने कार को टक्कर मार दी जिसमे कार सवार दो लोगों की मौत हो गई वही एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे सीकर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जानकारी अनुसार हादसा देर रात करीब 11 बजे हुआ । कार सवार लोग निआमा गांव से भागवत कथा सुनकर अपने गांव लौट रहे थे इसी दौरान कल्याणपुरा की ढाणी के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी जिसमें कार सवार मदनलाल शर्मा (54) पुत्र बलदेव राम निवासी बीलवा जाटान लक्ष्मणगढ़, नौरंगलाल शर्मा (56) पुत्र पूरनमल शर्मा निवासी बीबीपुरा छोटा,फतेहपुरा की मौके पर ही मौत हो गई। वही ब्रह्मदत्त शर्मा (52) गंभीर रूप से घायल हो गया।

खड़ी रोडवेज बस को ट्रक ने मारी टक्कर

भीलवाडा जिले के रायला थाना इलाके में एनएच 79 पर सोमवार अलसुबह रायला के पास खड़ी रोडवेज बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर ने मार दी। जिसके कारण बस में सवार 15 यात्री घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को रायला चिकित्सालय में पहुंचाया, जहां से 8 यात्रियों की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय में रैफर कर दिया। रोडवेज बस के चालक संजय कुमार ने कहा कि रोडवेज बस तिजारा से उदयपुर जा रही थी।

इस दौरान रायला ग्राम चौराहे पर बस से सवारियों को उतारने के लिए गाड़ी रोकी थी। गाड़ी साइड में खड़ी थी उसी समय पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके कारण बस में सवार 15 यात्री का घायल हो गये। जिनमें से 8 को भीलवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं बाकी के 7 यात्रियों को प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया गया।

बाइक सवार तीन जनों को कुचला

तीसरा हादसा बांरा का है जहां झालावाड़ रोड पर बाइक सवार तीन जनों को ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार तीनों युवको की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक बांरा कोतवाली के रहने वाले थे। तीनों ने ही हेलमेट नहीं लगा रखा था। वहीं इस हादसे के बाद ट्रेक्टर-ट्राली चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019