हरियाणा

करनाल में भवन गिरने से तीन लोगों की मौत

Death, Building Collapse, Heavy Rain, Haryana

हरियाणा के कई हिस्सों में जोरदार बारिश

चंडीगढ़/करनाल। हरियाणा में बुधवार को भी विभिन्न स्थानों पर जमकर बारिश हुई। मौसम में आए बदलाव के चलते यहां का तापमान कुछ डिग्री सेल्सियस नीचे आ गया। वहीं करनाल में बरसात के कारण दो दुकानें गिर गई और इसके मलबे में दब कर एक चार साल की बच्ची और उसके पिता की मौत हो गई।

हरियाणा में विभिन्न क्षेत्रों में बुधवार सुबह से बारिश हो रही है। करनाल, कुरुक्षेत्र, कैथल सहित प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में बारिश हुई है। बरसात के कारण करनाल शहर के सेक्टर सात स्थित मुख्य मार्केट में बरसात के कारण दो दुकानों का भवन गिर गया। इसके मलबे में एक चार साल की बच्ची माही और उसका पिता सुनील और एक अन्य व्यक्ति संजय दब गए। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने मलबा हटाकर तीनों को बाहर निकाला। लेकिन, बच्ची माही और उसके पिता सुनील की मौत हो गई।

संजय को गंभीर हालत में कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया, जहां उसने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। प्रशासनिक अमले ने जेसीबी व क्रेन की मदद से मलबे को हटवाया। इसके अलावा शहर के जाटों गेट क्षेत्र में तेज बारिश के कारण दो मकानों की छतें गिर गई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

कुरुक्षेत्र में सबसे अधिक वर्षा

  • कुरुक्षेत्र में 35 मिलीमीटर
  • रेवाड़ी में 23.5 मिलीमीटर
  • कैथल में 21.7 मिलीमीटर
  • झज्जर में 16.5 मिलीमीटर
  • करनाल में 14.7 मिलीमीटर,
    (मौसम विभाग द्वारा जारी आंकड़े)

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top