राजस्थान

ट्रक-टैक्सी टक्कर में तीन की मौत

Death, Truck, Taxi, Collision, Accident, Rajasthan

काम के बाद घर लौट रहे थे सभी मृतक

बीकानेर (सच कहूँ न्यूज)। बीती रात हुए भीषण सड़क हादसे में तीन जनों की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए बीकानेर पीबीएम के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। हादसा बीछवाल थाना क्षेत्र में हुआ, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को मोर्चरी में रखवाया। शनिवार सुबह जहां घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। घायल के परिवाद पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

बीछवाल थाना के हैड कांस्टेबल श्रवण कुमार ने बताया कि जयपुर बाइपास स्थित पेमासर गांव के पास बीती रात ट्रक और सवारी टैक्सी की भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों की आमने-सामने हुई भिड़ंत इतनी तेज थी कि मौके पर ही तीन जनों की मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि तीनों मृतक टैक्सी में सवार थे और गंगानगर बाइपास के पास बजरी की खान में काम के बाद घर लौट रहे थे। मृतक और घायल सभी समीपवर्ती नग्गासर गांव के निवासी थे।

ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हादसे में टैक्सी चालक कालूसिंह पुत्र चंद्रसिंह (26)] सोहन सिंह पुत्र नारायण सिंह (27) और महावीर सिंह पुत्र शैतान सिंह (23) की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि टक्कर लगते ही ट्रक चालक मौके से भाग गया जबकि टैक्सी में सवार दीवान सिंह, फतेह सिंह, अक्खे सिंह और रेवंत सिंह घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए बीकानेर स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया।

शनिवार सुबह चारों घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि पोस्टमार्टम करने के बाद तीनों युवकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए। घटना के संबंध में घायल दीवान सिंह की ओर से दिए गए पर्चा बयान के आधार पर थाना पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू की है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019