परिवार के तीन सदस्यों ने जहर खाकर आत्महत्या की

0
16
Suicide

मृतकों में पति-पत्नी व उनकी 16 वर्षीय बेटी शामिल

धारीवाल/ गुरदासपुर (सच कहूँ न्यूज)। जिला के धरीवाल क्षेत्र में एक परिवार के तीन लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों में पति-पत्नी और एक बेटी शामिल है। इस खौफनाक कदम के पीछे की वजह कर्ज को बताया जा रहा है, वहीं मरने से पहले महिला ने अपने पति और बेटी के साथ एक वीडियो भी बनाकर भी वायरल किया। मामला कस्बा धारीवाल का है। मृतकों की पहचान 42 साल के नरेश कुमार, उसकी 38 साल की पत्नी भारती और 16 साल की बेटी मानसी के रूप में हुई है। नरेश कुमार धारीवाल शहर में ही गन्ने का रस बेचने का काम करता था। उसने पत्नी और बेटी के साथ मंगलवार रात को खुद को कमरे में बंद करके जहर की गोलियां खा ली। इससे पहले भारती शर्मा ने एक वीडियो भी बनाया।

 अपनी मौत के लिए अपने सगे भाई और कुछ अन्य लोगों को बताया  जिम्मेदार 

वीडियो में उन्होंने बताया कि उनकी मौत का जिम्मेदार हरदीप कुमार, उसकी पत्नी नीति पठानिया, नरिन्दर विज और उसकी बहन नीतू, पटवारी, जशपाल बेदी, अमित सुनार, दीपा महाजन, आदर्श हैं। उन्होंने मांग की कि हमें मौत के बाद इंसाफ दिया जाए। इसके बाद उन्होंने परिवार समेत सल्फास निगल लिया।

उधर इससे भी बड़ा हैरानीजनक पहले यह भी है कि जहर खाते समय नरेश के 18 साल के बेटे कुणाल को इसकी भनक नहीं लगने दी गई। जहर खाने के बाद जब तीनों को अमृतसर ले जाया जा रहा तो नरेश कुमार ने बटाला तो पत्नी और बेटी ने अमृतसर पहुंचकर दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए गुरदासपुर के सिविल अस्पताल भेज दिया है। अब मामले की आगे की जांच जारी है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।