Friends Optical and Eye Care
Breaking News

पाकिस्तानी हथियारों सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

Arrest

आतंकियों की प्रदेश को दहलाने की कोशिश नाकाम, एसटीएफ को मिली जंडियाला में बड़ी सफलता | Attack

  • बदमाशों ने एसटीएफ प्रमुख पर की फायरिंग, बाल-बाल बचे

अमृतसर (सच कहूँ न्यूज)। पंजाब में पाकिस्?तानी ड्रोन की गतिविधियों का खुलासा होने के बाद (Attack) अब हथियार पकड़े जाने से हड़कंप मच गया है। अमृतसर के जंडियाला गुरु इलाका में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से पाकिस्तानी दो पिस्तौल, तीन मैग्जीन और 64 कारतूस बरामद किए गये हैं। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मंगलवार को बताया कि 24 सितंबर को हथियारों के पकड़े गए बड़े जखीरे और आंतकवादियों से पूछताछ के आधार पर अपराधियों के खिलाफ जिले में कई अभियान चलाये जा रहे हैं।

इसी क्रम में सोमवार देर शाम पुलिस ने जंडियाला में नाकाबंदी की थी। इस दौरान जांच के लिए एक गाड़ी को रोकने पर उसमें सवार बदमाशों ने गाड़ी से उतर रहे एसटीएफ प्रमुख हरप्रीत सिंह सिद्धू पर फायर कर दिया जिसमें सिद्धू बाल-बाल बचे। उसने बताया कि जवाबी कार्रवाई में सिद्धू की ओर से चलायी गयी गोली बदमाशों की कार पर लगी। इस दौरान पुलिस ने कार सवार तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए अपराधियों की पहचान सुखराज सिंह निवासी लखनपाल जिला गुरदासपुर, भूपिंद्र सिंह निवासी चंडे अमृतसर और राजपाल सिंह निवासी रसूलपुर अमृतसर के तौर पर हुई है। एसटीएफ ने बताया कि इससे पहले 24 सितंबर को एसटीएफ पुलिस ने पांच एके 74, एके के 10 मैग्जीन, दो सौ कारतूस, एक पिस्तौल और इसके 20 कारतूस तथा दो मैग्जीन बरामद किए थे। इस संबंध में मोहाली में एसटीएफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पुलिस किसी भी परिस्थिति से निपटने में सक्षम हैं: परमार | Attack

अमृतसर। पुलिस महानिरीक्षक (बॉर्डर रेंज) एसपीएस परमार ने मंगलवार को कहा कि पंजाब पुलिस किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। परमार ने पठानकोट में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के बाद बताया कि पंजाब के चार शहरों अमृतसर, पठानकोट, बटाला और गुरदासपुर में आंतकी हमले की आशंका के मद्देनजर अलर्ट जारी किया गया है। उन्होने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण में है।

  • उल्लेखनीय है कि जिला तरनतारन के गांव चोहला साहिब से बब्बर खालसा इंटरनैशनल और
  • खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के चार आंतकवादियों को भारी मात्रा में हथियारों साथ गिरफ्तार किया गया था।
  • पाक से ड्रोन के जरिए तरनतारन में आने वाले हथियारों के जखरीे को मंगवाने वाले दो
  • आंतकियों को पुलिस ने पटियाला से गिरफ्तार किया है।
  • संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा दिए बयान के बाद
  • पठानकोट एयरवेस और सेना शिविरों पर हमला करने की आशंका के चलते हाई अलर्ट जारी किया गया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top