हरियाणा

पीओपी के कट्टों में छिपाकर ले जाई जा रही थी डोडापोस्त , तीन गिरफ्तार

Smuggler, Arrested, Intoxicants, Police, Investigation, Haryana

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर तीन को किया गिरफ्तार

रानियां (सच कहूँ न्यूज)। स्थानीय पुलिस ने एक ट्रक में पीओपी के कट्टों में भरकर लेजाई जा रही डोडापोस्त की खेप बरामद की है। पुलिस ने पीओपी के बीच छुपाई गई 3 क्चिंटल 36 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद की है। पुलिस ने ट्रक में मौजूद तीन लोगों सहित 2 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रानियां के संतनगर में डोडापोस्त की बड़ी खेप सप्लाई की जानी है।

पुलिस ने टीम का गठन किया जिसमें एएसआई राजेश कुमार, एएसआई चंदन सिंह, एचसी प्रहलाद सिंह, सिपाही मुनीष कुमार, जय सिंह व सुरजीत सिंह को शामिल किया गया था। सोमवार सुबह 7 बजे ऐलनाबाद-रानियां मार्ग पर ट्रक नंबर एचआर 57-9588 को जब रुकने का इशारा किया तो चालक ने ट्रक रोक लिया और ट्रक में बैठे तीन लोगों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने मौके पर तीनों को पकड़ लिया, जिनकी पहचान रणजीत सिंह पुत्र बावा सिंह निवासी ढाणी बचन सिंह, ट्रक चालक गुरनाम सिंह पुत्र चानन सिंह निवासी वार्ड नंबर 5 ऐलनाबाद, वजीर सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी वार्ड नंबर 6 ऐलनाबाद के रूप में की गई है। ट्रक में 640 कट्टे पीओपी के लदे हुए थे और गट्टों के बीचों बीच डोडापोस्त को छिपाया गया था।

संतनगर में देते थे सप्लाई

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे राजस्थान के चितौड़गढ़ से प्रतापगढ़ मार्ग पर स्थित एक होटल से राजू पंडित नामक व्यक्ति से डोडापोस्त लेकर आए थे और संतनगर के कुलवंत सिंह पुत्र हरदीप सिंह को सप्लाई देने जा रहे थे।

थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है और तीन लोगों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। दो को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top