फटाफट न्यूज़
   शपथ ग्रहण l केजरीवाल ने तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली l   दिल्ली के विकास के लिए पीएम का आशीर्वाद चाहता हूं- अरविंद केजरीवाल l   दिल्ली: बाबरपुर से विधायक गोपाल राय ने मंत्री पद की शपथ ली l   पंजाब l पुलिस हेड कॉन्स्टेबल ने सो रहे 5 ससुराल वालों पर चलाई गोलियां, 4 की मौत; 10 साल की बच्ची घायल l   चंदौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीनदयाल की प्रतिमा और स्मारक का उद्घाटन किया l
पंजाब

संगरूर : एक दर्जन से अधिक दुकानों से हजारों रुपये की चोरी

theft

शिअद के कोर कमेटी सदस्य विनरजीत सिंह गोल्डी का कहना है कि राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है।
राज्य में कानून व्यवस्था बुरी तरह से बिगड़ चुकी है।

मंडी में कैमरे लगेंगे व चौकीदार रखे जाएंगे: एसो. अध्यक्ष | Theft

सुनाम/संगरूर (सच कहूँ न्यूज)। स्थानीय नई अनाज मंडी में मंगलवार को चोरों ने एक दर्जन से अधिक आढ़तियों की दुकानों के ताले व कुछ तिजोरियों को तोड़कर हजारों रुपये की नकदी चोरी कर ली। जबकि आढ़तियों की दुकानों से कुछ मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी स्थित है। पुलिस की घटिया कारगुजारी के विरोध में आढ़तियों ने नारेबाजी भी की।

इस बारे में आढ़तियों ने बताया कि तिजोरियों में हजारों रुपये की नकदी पड़ी रहती है, जिस पर चोरों ने अपना हाथ साफ किया है। आढ़ती एसो. के अध्यक्ष मुनीश सोनी ने कहा कि जल्द ही मंडी में सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे व चौकीदार रखे जाएंगे। डीएसपी राजेश स्नेही ने कहा कि पुलिस दुकानदारों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के चेयरमैन राजेश अग्रवाल ने कहा कि यदि पुलिस प्रशासन ने जल्द चोरों को काबू न किया गया तो व्यापारी संघर्ष करने को मजबूर होंगे जिसकी जिम्मेवारी पुलिस की होगी।

शिअद के कोर कमेटी सदस्य विनरजीत सिंह गोल्डी का कहना है कि राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। राज्य में कानून व्यवस्था बुरी तरह से बिगड़ चुकी है। पंजाब के साथ-साथ शहर में घटित हो रही अप्रिय घटनाओं के चलते सरकार व प्रशासन पूरी तरह फेल साबित हो रहा है।

कानून व्यवस्था खत्म हुई: विधायक | Theft

विधायक अमन अरोड़ा ने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था बिल्कुल खत्म हो चुकी है। उन्होंने पुलिस की घटिया कारगुजारी पर सवाल उठाते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। सांसद भगवंत मान द्वारा अपने कोटे से लाखों रुपए खर्च करके शहर को सीसीटीवी कैमरों से लैस किया गया था, किंतु पुलिस की लापरवाही के कारण शहर में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top