Breaking News

पाकिस्तान के साथ क्रिकेट की कोई संभावना नहीं : राजीव शुक्ला

There is no possibility of cricket with Pakistan: Rajeev Shukla

विश्व कप अभी बहुत दूर है। हम देखेंगे कि क्या हो सकता है

नई दिल्ली (एजेंसी)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने पुलवामा आतंकवादी हमले के मद्देनजर भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज की किसी भी संभावना से इंकार किया है। राजीव शुक्ला ने खेल भावना के सर्वोपरि होेने के विचार पर सहमति जताते हुए कहा, ‘यदि कोई आतंकवाद का समर्थन कर उसे बढ़ावा दे रहा है तो निश्चित तौर पर इसका प्रभाव खेल पर पड़ेगा। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

इस हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश है और लोग पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। आईपीएल अध्यक्ष ने कहा, ‘हमारी स्थिति बहुत ही स्पष्ट है। जब तक हमें सरकार की स्वीकृति नहीं मिल जाती है तब तक हम पाकिस्तान के साथ क्रिकेट नहीं खेलेंगे। खेल को इन सब चीजों से ऊपर रखा जाना चाहिए लेकिन यदि कोई आतंकवाद का समर्थन कर उसे बढ़ावा दे रहा है तो निश्चित तौर पर इसका प्रभाव खेल पर पड़ेगा। इस वर्ष इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर आईपीएल अध्यक्ष ने कहा, ‘ हम इस समय कुछ नहीं कह सकते। विश्व कप अभी बहुत दूर है। हम देखेंगे कि क्या हो सकता है।

पाकिस्तान में नहीं रिलीज करेंगे फिल्म: अजय देवगन

मुम्बई। अभिनेता अजय देवगन ने सोमवार को घोषणा की कि उनकी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी।जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर यह निर्णय किया गया है। देवगन ने ट्वीट किया, ‘मौजूदा स्थिति को देखते हुए ‘टोटल धमाल’ की टीम ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का निर्णय किया है।’ इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख जैसे सितारे भी हैं। फिल्म का निर्माण अजय देवगन के ‘एफफिल्म्स’ और ‘फोक्स स्टार स्टूडियो’ ने मिलकर किया है। यह 22 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवार को दो कमरों का घर देगा क्रेडाई

नई दिल्ली। रीयल एस्टेट कंपनियों का शीर्ष संगठन रियल एस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन आॅफ इंडिया (क्रेडाई) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों के परिवारों को दो कमरों का (2बीएचके) घर देगा। संगठन ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। क्रेडाई के अध्यक्ष जे शाह ने बयान में कहा, ‘शोक में डूबे परिवारों का समर्थन करने के लिए क्रेडाई ने शहीदों के अपने राज्य या शहर में दो कमरों का एक घर देने का प्रस्ताव किया है।’ उन्होंने कहा कि संगठन के सभी 12,500 सदस्य दुख परिवारों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। क्रेडाई, भारत में निजी रीयल एस्टेट डेवलपरों का शीर्ष निकाय है। इसमें देशभर के 23 राज्यों और 203 शहरों के 12,000 से ज्यादा कंपनियां शामिल हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top