पानी की सप्लाई न होने से खाली बर्तन लेकर की कौंसिल के खिलाफ नारेबाजी

0
Protest

नगर कौंसिल अधिकारी उनकी मुश्किल की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे

(Slogans against council)

सच कहूँ/विजय सिंगला भवानीगढ़। स्थानीय शहर के गांधीनगर में 8 और 9 वार्ड में पानी वाली टंकी की मोटर कई दिनों से खराब हो जाने कारण लोगों को पीने वाले पानी की सप्लाई नहीं हो रही, जिसके रोष में आज दोनों वार्डों के निवासियों ने खाली बर्तन लेकर नगर कौंसिल के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

  • इस मौके अवतार सिंह, मुल्क राज …
  • सत्तपाल सिंह, सुरेश कुमार।
  • गोलू राम, गोबिन्द सिंह।
  • अमरजीत सिंह, बीर सिंह।
  • अच्छरू राम, जंगीरू राम।
  • मलकीत कौर, गुरमेल कौर।

शान्ति देवी, परमजीत कौर और मनजीत कौर ने कहा कि पिछले कई दिनों से उनके वार्ड की पानी वाली टंकी की मोटर खराब हुई पड़ी है, जिस कारण लोगों को पीने वाला पानी सप्लाई नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि नगर कौंसिल अधिकारी उनकी मुश्किल की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे। मौहल्ला निवासियों ने कहा कि नगर कौंसल की ओर से पानी की भेजी जा रही टैक्टर वाली टंकी के साथ लोगों को पूरी सप्लाई नहीं मिलती।

उन्होंने कहा कि आज रोष के तौर पर पानी वाले खाली बर्तन लेकर नारेबाजी की है और यदि मोटर जल्दी ठीक नहीं की गई तो वह नगर कौंसिल के दफ़्तर आगे धरना लगाने के लिए मजबूर होंगे। (Slogans against council) इस संबंधी वार्ड नंबर 8 के काऊंसलर संजीव लालका ने बताया कि शहर की दो मोटरों खराब हो गई थीं, बस स्टैंड नजदीक की मोटर ठीक कर दी गई है व गांधीनगर वाली मोटर भी जल्दी ठीक करवा दी जायेगी। उन्होंने कहा कि लोगों की मुश्किल को ध्यान में रखते नगर कौंसिल की ओर से ट्रैक्टर वाली टंकी के साथ पानी दी सप्लाई दी जा रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।