बठिंडा में एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव बरामद, सिर में लगी थी गोली

0
11
The bodies of three members of the same family recovered in Bathinda, were shot in the head

बठिंडा (सच कहूँ न्यूज)। पंजाब बठिंडा शहर की कमला नेहरू कालोनी के एक घर में परिवार के (The bodies of three members) तीन सदस्यों के आज सुबह शव बरामद किये गये। पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त चरणजीत सिंह खोखर(45), उनकी पत्नी जसविंदर कौर(43) और बेटी सिमरन कौर(20) के रूप में की गई है। तीनों के सिर में गोली लगने से मौत हुई है।

क्या है पूरा मामला

चरणजीत सहकारी समिति में सचिव के रूप में कार्यरत थे। पुलिस मामले की हत्या और आत्महत्या के दोनों पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच कर रही है। घटना कोठी नम्बर 387 में हुई है। मामले का खुलासा सुबह उस समय हुआ जब हर रोज की तरह दूध वाला घर में दूध देने के लिए पहुंचा। उसने कई बार घंटियां बजाईं लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो किसी अनहोनी की आशंका के चलते उसने घर में प्रवेश किया तो तीनों के खून में लथपथ शव वहां पड़े देखे। उसने मामले की जानकारी आसपास के लोगों और पुलिस को दी।

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि तीनों की हत्या हुई है या फिर परिवार में ही किसी पहले दो की हत्या कर खुद भी आत्महत्या की। मृतकों के परिवार में एक बेटा मनप्रीत सिंह(27) है जो इस समय इंग्लैड में रह रहा है। पुलिस अधीक्षक-सिटी जसपाल सिंह का कहना है कि तीनों लोगों को सिर में गोली लगी है।

प्राथमिक जांच में यह हत्या का मामला लग रहा है। हालांकि मौके से कोई  हथियार या कारतूस नहीं मिला है। दूसरी ओर सूत्रों के मुताबिक यह भी सामने आया है कि चरणजीत पर करीब दो करोड़ रुपए के घोटाले का भी आरोप था और हो सकता है कि इसी के चलते किसी ने इन तीनों की हत्या की हो। उल्लेखनीय है कि बठिंडा शहर में करीब एक माह बाद यह दूसरी घटना है। इससे पहले जहां ग्रीन सिटी में आर्थिक तंगी और प्रताड़ना से परेशान एक व्यापारी ने करीब एक माह पूर्व परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली थी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।