Breaking News

सड़क हादसे में 10 की मौत, उजड़ गए परिवार

Road Accident, Injured, Death, Case, Rajasthan

सेना की भर्ती में शामिल होकर ऑटो से घर लौट रहे थे युवक| Road Accident

  • शाम 7 बजे हिसार से किराए पर लिया था ऑटो
  • ऑटोके साथ तेल टैंकर के भिड़ने से हुआ हादसा
  • चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे

जींद(एजेंसी) हरियाणा के जींद जिले में मंगलवार रात एक तेल टैंकर ने ऑटो को टक्कर (Road Accident) मार दी। इसमें ऑटो चालक समेत 10 लोगों की मौत हो गई। ऑटो में 11 लोग सवार थे। युवक सेना की भर्ती से लौट रहे थे। एक युवक गंभीर रूप से घायल है। सभी मृतक जींद जिले के रहने वाले थे। मंगलवार को सेना में भर्ती रखी गई थी। इसमें जींद के 10 युवकों का चयन हुआ था। मेडिकल और अन्य औपचारिकताएं पूरी करने के बाद इन्होंने शाम 7 बजे हिसार से ऑटो किराए पर किया और जींद के लिए चल पड़े। ऑटो रामराये गांव के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे टैंकर ने ऑटो में सीधी टक्कर मार दी।

ऑटो के परखच्चे उड़े, युवक टैंकर के नीचे फंस गए

टैंकर की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए। सभी ऑटो सवार टैंकर के नीचे फंस गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने क्रेन को बुलाया और युवकों को बाहर निकालकर सिविल अस्पताल में भेजा। डॉक्टरों ने 10 को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक को रोहतक रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टैंकर ओवरस्पीड था, सामने से लाइट पड़ी तो ऑटो चालक को दिखा नहीं

पुलिस के मुताबिक, तेल टैंकर ओवर स्पीड में था। सामने से लाइट पड़ने के कारण ऑटो चालक को टैंकर नहीं दिखा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ऑटो में तय संख्या से ज्यादा लोग थे। ऑटो में सवारियां बैठाने की तय संख्या चालक समेत 5 होती है, जबकि इसमें ड्राइवर समेत 11 लोग थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top