फटाफट न्यूज़
   Nirbhaya Case Hearing: निर्भया के दोषियों को 3 मार्च की सुबह 6 बजे होगी फांसी, नया डेथ वारंट जारी l   महिला अधिकारियों को सेना में मिलेगा स्थाई कमीशन, सुप्रीम कोर्ट ने HC के फैसले पर लगाई मुहर l   नारनौंद-उचाना मार्ग पर दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक से टकराई इको, 6 की मौत, 6 घायल l   मूडीज ने 2020 में भारत के जीडीपी ग्रोथ अनुमान को 6.6% से घटाकर 5.4% किया l   AGR मसला: एयरटेल ने 10,000 करोड़ रुपये का बकाया जमा किया l
देश

विसर्जन कर लौट रहे टेम्पो सवारों की ट्रैक्टर से भिडंत, तीन की मौत आधा दर्जन घायल

Road Accident
विसर्जन कर लौट रहे टेम्पो सवारों की ट्रैक्टर से भिडंत

अनूपपुर (एजेंसी)। मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के राजेन्द्रग्राम थाना क्षेत्र के बम्हरी गांव के समीप विसर्जन कर लौट टेम्मो सवारों की ट्रैक्टर से भिडंत में एक मासूम सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी के अस्पताल ले जाया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार टेम्मो सवार सभी लोग दुर्गा विसर्जन कर कल रात वापस लौट रहे थे, तभी बम्हनी गांव के समीप एक ट्रैक्टर से उनकी जोरदार भिडंत हो गयी।

दुर्घटना में ट्रैक्टर को तो ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन आटो सवार चार वर्षीय एक बालक लवकेश की घटना स्थल पर मौत हो गयी, जबकि दो महिलाओं लवकेश की मां श्यामकली और सेमली बसी सिंह ने अस्पताल में इलाज के दाैरान दमतोड़ दिया। घटना में छह अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हे राजेन्द्रग्राम के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top