हरियाणा

सीएम आवास पर पहुंचे शिक्षक, पुलिस ने खदेड़ा

Teachers, Arrived, CM, Housing, Police, Threw

कंप्यूटर टीचर्स व लैब सहायकों को फिर आश्वासन

Teachers arrived at CM Housing Police threw

पंचकूला(सच कहूँ न्यूज) मांगों को लेकर पिछले एक महीने से पंचकूला सैक्टर-5 शिक्षा सदन के पास धरने पर बैठे कम्प्यूटर टीचर्स और लैब सहायकों को एक बार फिर से जल्द सेवा विस्तार और वेतन वृद्धि के आदेश जारी होने का आश्वासन मिला है (Teachers arrived at CM Housing Police threw)। वीरवार को सैंकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारी अचानक मुख्यमंत्री आवास पहुंच गए। भीड़ बढ़ते देख चंडीगढ़ प्रशासन ने सुरक्षा को देखते हुए प्रदर्शनकारियों खदेड़ना शुरू कर दिया। जब प्रदर्शनकारी नहीं मानें पुलिस ने उन्हें बसों में भरकर थाने ले गए।

वेतन वृद्धि के आदेश जारी करने का भरोसा

Teachers arrived at CM Housing Police threw

प्रतिनिधिमंडल में दोनों संघों के प्रदेश अध्यक्ष बलराम धीमान, सुरेन्द्र प्योंत, विनीता, गीता शर्मा और कर्मजीत सिंह शामिल थे। इसके बाद कम्प्यूटर टीचर्स का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी जवाहर यादव से मिला। यादव ने भी आगामी 2 दिन में सेवा विस्तार और वेतन वृद्धि के आदेश जारी करने का भरोसा दिलाया। बातचीत के दौरान यादव ने कहा मुख्यमंत्री द्वारा 6 महीने पहले लिए गए फैसले के अनुरूप जल्द नोटीफिकेशन जारी कर दिया जाएगा।

मांग पूरी होने तक धरना रहेगा जारी: धीमान

Teachers arrived at CM Housing Police threw

कम्प्यूटर टीचर्स वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष बलराम धीमान ने बताया सरकार ने फिलहाल स्कूल खुलने से पहले सेवा विस्तार और मुख्यमंत्री द्वारा लिए गए फैसले के अनुसार वेतन वृद्धि के आदेश जल्द जारी करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया इस प्रकार के आश्वासन पहले भी एक महीने में 8 बार मिल चुके हैं। इस बार फिर से दो दिन तक आदेशों का इंतजार करेंगे लेकिन जब तक हमारी मुख्य मांग पूरी नहीं हो जाती धरने से नहीं उठेंगे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top