फटाफट न्यूज़
   जनहित, जन भावना और जनता की इच्छा हमारे लिए सर्वोपरिः PM मोदी |    IND vs WI: श्रेयस अय्यर 70 रन बनाकर आउट |   असमः CM सर्बानंद सोनोवाल बोले- करेंगे प्रत्येक नागरिक के अधिकार की रक्षा |   जामिया में उग्र प्रदर्शन, प्रदर्शनकारियों ने 3 बसों में लगाई आग |   सावरकर पर संग्राम: BJP बोली- शिवसेना सत्ता का मजा ले या राहुल से माफी मंगवाए ।   असमः गुवाहाटी में आज सुबह 9 से शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में ढील |   जामिया प्रोटेस्टः प्रदर्शनकारियों ने दमकल गाड़ियों में की तोड़फोड़, एक कर्मचारी चोटिल |   राहुल के खिलाफ मानहानि का केस करेगा सावरकर का पोता रंजित।
Breaking News

सिडनी टेस्ट : पुजारा ने सीरीज में तीसरा शतक लगाया

Sydney Test: Pujara Made The Third Century In The Series

पुजारा ने इस सीरीज के एडिलेड और मेलबर्न टेस्ट में भी शतक लगाया था

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैच की सीरीज के आखिरी टेस्ट के पहले दिन भारत ने पहली पारी में 90 ओवर (Sydney Test: Pujara Made The Third Century In The Series) में चार विकेट पर 303 रन बनाए। चेतेश्वर पुजारा टॉप स्कोरर रहे। वे 130 रन बनाकर नाबाद रहे। मंयक अग्रवाल ने भी अहम योगदान दिया। उन्होंने 77 रन बनाए। लोकेश राहुल फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। वे नौ रन ही बना पाए। विराट कोहली 23 और अजिंक्य रहाणे 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे। ऑस्ट्रेलिया की ओर से जोश हेजलवुड सबसे सफल रहे। उन्होंने दो, जबकि मिशेल स्टार्क और नाथन लियोन ने एक-एक विकेट लिए।

पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5वां टेस्ट शतक लगाया

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैच की सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट के पहले दिन (Sydney Test: Pujara Made The Third Century In The Series) चेतेश्वर पुजारा ने शतक लगाया। उन्होंने इस सीरीज में तीसरी बार शतक लगाया। उन्होंने एडिलेड और मेलबर्न टेस्ट में भी शतक लगाए थे। यह पुजारा के करियर का 18वां और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवां टेस्ट शतक है। पुजारा ने इस सीरीज में जिस-जिस टेस्ट में शतक लगाया, टीम इंडिया ने उसमें जीत हासिल की। इस मैच में उन्होंने मिशेल स्टार्क की गेंद पर चौका मारकर अपना शतक पूरा किया। पुजारा ने इस पारी में अपना अर्धशतक भी चौका मारकर पूरा किया था।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top