कैप्टन ने जनता से झूठ बोलकर धोखे से हथियाई सत्ता: बादल

0
sukhbir singh badal

सुखबीर ने की विभिन्न गांवों में बैठकें, आप पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता अकाली दल में शामिल

अबोहर (सच कहूँ न्यूज)। शिअद भाजपा पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर अन्य पार्टी के नेताओं और कार्यकतार्ओं द्वारा दूसरी पार्टियों का दामन छोड़कर अकाली दल में जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। जिसके तहत बल्लूआना हल्के में शिअद प्रधान सुखबीर सिंह बादल की वर्कर मीटिंग के दौरान शिअद के प्रांतीय उपप्रधान प्रकाश सिंह भट्टी के नेतृत्व आधा दर्जन से अधिक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शिअद में शामिल हुए।

डेस्टीनेशन पैलेस में आयोजित वर्कर मीटिंग के दौरान आज आप पार्टी छोडकर शिअद में शामिल हुए बल्लूआना के राजिन्द्र कुमार, जगदीश सामा, महिन्द्र कुमार, भंगाला बलकौर सिंह, मनप्रीत सिंह, पप्पू राम, मलूकपुरा के सतनाम सिंह व देवी लाल को सुखबीर सिंह बादल ने सम्मानित किया।

झूठे पर्चों को करेंगे रद्द

सुखबीर सिंह बादल ने वीरवार को बल्लूआना हल्के में वर्कर मीटिंगों के दौरान डेस्टीनेशन पैलेस के अलावा सीतो गुन्नों, अमरपुरा के राजश्री पैलेस, मालवा पैलेस बुर्ज मुहार में कार्यकतार्ओं को संबोधित किया। भारी संख्या में उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकतार्ओं का उत्साह देखकर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि आज आप पार्टी के जो कार्यकर्ता शिअद में शामिल हुए हैं पार्टी द्वारा उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

उन्होंने कहाकि राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने राज्यवासियों को झूठ बोलकर सत्ता हासिल की है जिसका खामियाजा उन्हें इन लोकसभा चुनावों में भुगतना पड़ेगा। सुखबीर बादल ने आज तक पार्टी वर्करों पर जो झूठे पर्चे हुए हैं उनको रद्द करवाया जाएगा और झूठे पर्चे करने वाले पुलिस अधिकारियों को भी बख्शा नहीं जाएगा।

सुखबीर आज भरेंगे फिरोजपुर में नामांकन

सुखबीर बादल ने कहा कि राज्य की 13 की 13 सीटें भारी मतों से जीतकर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की झोली में डाली जाएंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की दोबारा सरकार बनने पर राजय का चहुंमुखी विकास करवाया जाएगा। इस मौके पर प्रकाश सिंह भट्टी ने कहा कि सुखबीर सिंह बादल 26 अप्रैल को फिरोजपुर लोकसभा में प्रत्याशी हेतू फिरोजपुर में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे, इसलिए सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता हुमहुमा कर फिरोजपुर पहुंचे।

भट्टी ने बादल को आश्वासन दिया कि इन चुनावों मे बल्लूआना हलके से उन्हें अधिक से अधिक लीड दिलवाई जाएगी। आज की वर्कर मीटिंग में पहुंचें सभी कार्यकतार्ओं का तहेदिल से आभार व्यक्त किया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें