सुभाष बराला ने संभाला नया पदभार

0
Subhash Barala took over the new post - Sach Kahoon News
चंडीगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के नवनियुक्त चेयरमैन सुभाष बराला ने कहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने संगठन से अलग उन्हें पहली बार सरकारी तौर पर नई जिम्मेदारी दी है जिसे वो पूरी निष्ठा और लगन से निभाएंगे। बराला ने मुख्यमंत्री का आभार भी व्यक्त करते हुये आज यहां कहा कि यह उनके लिये नया अनुभव है। पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने विधिवत रूप से श्री बराला को हरियाणा सिविल सचिवालय में उनके कार्यालय में कार्यभार ग्रहण करवाया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता भी मौजूद थे। उन्होंने आज यहां पत्रकारों से कहा कि यह नई जिम्मेवारी उनके लिए एक नया अनुभव है। सबसे पहले वे विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर चरणबद्ध तरीके से ब्यूरो की कार्यप्रणाली को समझेंगे और जितना संभव हो सकेगा, बेहतर से बेहतर करने का प्रयास करेंगे। इसी प्रकार ब्यूरो के अधीन जितने भी बोर्ड, निगम व अन्य संस्थान हैं, साथ-साथ उनका भी अध्ययन करेंगे।
बराला ने कहा कि सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो किसी भी प्रदेश की वित्तीय व्यवस्था का एक महत्वपूर्ण अंग होता है। ब्यूरो से जुड़ी संस्थाओं में बेहतर तालमेल हो और लाभ अर्जित करें, यह उनका प्रयास रहेगा। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी पार्टी में वे निचले स्तर से लेकर पार्टी अध्यक्ष तक की जिम्मेवारी सम्भाल चुके हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि ब्यूरो में भी वे अच्छा करने का प्रयास करेंगे। बरोदा उप चुनाव के बारे पूछे जाने पर बराला ने कहा कि बरोदा में हालांकि जानकार कांटे की टक्कर बता रहे हैं, परंतु जिस मेहनत व संगठनात्मक ढंग से पार्टी के अध्यक्ष धनखड़ व उनकी टीम तथा पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता ने जो पसीना बहाया है, वह बेकार नहीं जाएगा और निश्चित रूप से पहली बार पार्टी के उम्मीदवार पहलवान योगेश्वर दत्त अन्य उम्मीदवारों को चित्त करेंगे।
इस अवसर पर खेल एवं युवा मामले राज्यमंत्री सरदार संदीप सिंह, महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री कमलेश ढांडा, विधायक रणधीर सिंह गोलन, हरियाणा राज्य बाल विकास परिषद के मानद सचिव कृष्ण ढुल, महामंत्री एडवोकेट वेद पाल, शिवालिक विकास बोर्ड के सदस्य श्याम लाल बंसल , विशाल सेठ, पंचकूला जिलाध्यक्ष अजय शर्मा, पार्टी के मीडिया प्रभारी रणदीप घणघस के अलावा कई अन्य विभूतियां उपस्थित थी।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।