हरियाणा

नहाने के लिए ड्रेन में कूदा बीटेक का छात्र, मौत

Death, Student, Drown, Water, Haryana

परिजनों ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाकर किया रोडजाम

खरखौदा (सच कहूँ न्यूज)। सोमवार सुबह पशुओं के लिए खेत में चारा लेने के लिए गया सिसाना निवासी युवक गांव के साथ लगती ड्रेन में डूब गया। सिसाना निवासी 20 वर्षीय धर्मपाल ड्रेन में नहाने के लिए कूदा था, लेकिन ड्रेन में पानी अधिक होने के चलते वह खुद को संंभाल नहीं पाया और डूब गया। ग्रामीणों ने युवक की ड्रेन में तलाश शुरू करने के साथ ही मामले की सूचना प्रशासन को भी दी गई। जिस पर एसडीएम राकेश कुमार मौके पर पहुंचे व स्थिति का जायजा लिया, लेकिन दोपहर 12बजे तक भी जब धर्मपाल नहीं मिला तो ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया।

 ग्रामीणों ने ड्रेन में उतरकर धर्मपाल की तलाश की

करीब एक घंटे बाद एसडीएमके समझाने पर ग्रामीणों ने जाम खोला। प्राप्त जानकारी अनुसार गांव सिसाना निवासी बीटेक का छात्र 20 वर्षीय धर्मपाल सोमवार की सुबह अपने पशुओं के लिए खेतों से पशुचारा लेने के लिए गया था। धर्मपाल जब वह पशुचारा लेकर आ रहा था तो उसने गांव के साथ लगती ड्रेन में नहाने का मन बनाया। प्रत्यक्षदर्शी कृष्ण ने जब पाया कि ड्रेन में कूदा धर्मपाल डूब रहा है तो कृष्ण ने भी ड्रेन में छलांग लगा दी। लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी वह धर्मपाल को बाहर नहीं निकाल पाया। आसपास से गुजर रहे अन्य ग्रामीणों ने भी ड्रेन में उतरकर धर्मपाल की तलाश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिलने पर प्रशासन को सूचना दी गई वहीं सूचना पाकर धर्मपाल के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

इस दौरान एसडीएम राकेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। 12 बजे प्रशासन पर धर्मपाल की तलाश में कोताही बरतने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जाम लगा दिया। ऐसे में खरखौदा रोडतक मार्ग पर वाहनों का आवागमन रुक गया। जाम लगाए हुए ग्रामीणों को समझाने पहुंचे एसडीएमराकेश कुमार ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि जब तक धर्मपाल मिल नहीं जाता है, तब तक प्रशासन मौके पर ही मौजूद रहेगा। आश्वासन पर माने ग्रामीणों ने 1 बजे जाम खोल दिया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019