गृहमंत्री अमित शाह समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मिले प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़

0
State President Om Prakash Dhankar met senior BJP leaders including Home Minister Amit Shah

गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री बी एल संतोष ने प्रदेशाध्यक्ष बनने पर दी शुभकामनाएं

  • शाह ने कहा: भाजपा हरियाणा को नई ऊर्जा और शक्ति मिलेगी, किसानों और गरीबों को समर्पित रहा है ओमप्रकाश धनखड़ का संघर्ष
  • प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ 29 जुलाई से करेंगे प्रदेश का दौरा
चंडीगढ़ (अनिल कक्कड़)। भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने शुक्रवार को देश के गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली स्थित उनके निवास पर मुलाकात की। हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद यह गृहमंत्री शाह और धनखड़ की पहली मुलाकात थी। मुलाकात के बाद खुद गृहमंत्री शाह ने अपने ट्विटर हैंडल से ओमप्रकाश धनखड़ को शुभकामनाएं दी और उनके नेतृत्व में भाजपा हरियाणा के नई उर्जा और शक्ति का संचार होने की बात कही, इसके साथ ही उन्होंने ओमप्रकाश धनखड़ के राजनितिक संघर्ष को किसानों और गरीबों को समर्पित बताया। बता दें की विगत सप्ताह ही भाजपा हरियाणा के प्रदेश के अध्यक्ष के तौर पर ओमप्रकाश धनखड़ को जिम्मेदारी दी गई थी। वीरवार को हरियाणा के प्रदेश मुख्यालय पर विधिवत पदभार ग्रहण करने के बाद ओमप्रकाश धनखड़ ने गृहमंत्री समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं से आज मुलाकात की। गृहमंत्री शाह से मिलने के बाद ओमप्रकाश धनखड़ भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बी एल संतोष, राज्यसभा सांसद एवं हरियाणा भाजपा के प्रभारी डॉ अनिल जैन, केन्द्रीय मंत्री संजीव बाल्याण से भी मिले। हरियाणा भाजपा की आगामी गतिविधियाँ और प्रदेश में होने वाली संगठनात्मक नियूक्तियों के नाते ये मुलाकतें बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है। वैसे तो ओमप्रकाश धनखड़ की कार्यशैली की पहचान इसी बात से की जा सकती है कि उन्होंने पदभार ग्रहण करते ही भाजपा कार्यकतार्ओं को सामाजिक कार्यो को प्राथमिकता से करने की बात कही इसके साथ ही धनखड़ ने 15 अगस्त तक भाजपा कार्यकतार्ओं को अपने अपने स्तर पर पौधे लगाने को कहा जिससे की पर्यावरण की सुरक्षा का काम हो सके।

रजिस्ट्री रोकना घोटाला नहीं

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मिलने के बाद प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ ने पत्रकार वार्ता को भी संबोधित किया। उन्होंने हरियाणा में चर्चित रजिस्ट्री घोटाले और सुरजेवाला के ट्वीट के जवाब में कहा कि इस मामले पर सरकार ने स्वयं संज्ञान लिया है। यह घोटाला नहीं है यह सरकार का पारदर्शिता के लिए यह कदम उठाया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार को कुछ कमियां नजर आई उन्हें दुरुस्त किया जा रहा है इसमे घोटाले वाली कोई बात नहीं। रजिस्ट्री रोकने के मामले को घोटाला कहना सही नही है।

29 जुलाई को हिसार से शुरू होगा धनखड़ का हरियाणा दौरा

संगठन की आगामी गतिविधियों के बारें में बताते हुए उन्होंने कहा कि 29 जुलाई से वो प्रदेश का दौरा कर सभी जिलों में जाकर होगी कार्यकतार्ओं के साथ बैठक करेंगे। हिसार से शुरू करके जिला स्तर की इन बैठकों में नई टीम के लिए रणनीति भी बनाई जाएगी। बरोदा उपचुनाव बरोदा पर बोलते हुए कहा कि बरोदा उपचुनाव हमारे लिए नहीं भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के लिए चुनौती है क्योंकि यह सीट उनकी परम्परागत सीट रही है। भाजपा के लिए तो यह एक अवसर की तरह है।

भाजपा में वंशवाद और परिवारवाद से तरक्की नहीं होती, यहां मेहनत को फल मिलता है

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक लोकतान्त्रिक मूल्यों पर टिकी पार्टी है यहाँ वंशवाद और परिवारवाद से तरक्की नहीं होती। यहाँ तो कार्यकर्त्ता अपनी मेहनत से अपने पुरुषार्थ से आगे बढ़ता है। दूसरी पार्टियों में तरक्की की सीमाएं निर्धारित होती है यहाँ कोई सीमा नहीं एक साधारण कार्यकर्त्ता मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक बन सकता है। भाजपा में साधनहीन कार्यकर्ता के लिए भी पार्टी सारी व्यवस्थाएं करती है अगर उसको चुनाव लड़ना है तो। उन्होंने कहा सब कार्यकतार्ओं को पार्टी को और मजबूत करना है। सबको साथ मिलकर काम करना हैं।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।